Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Crime: थानों में चोरी की कई वारदातों में शामिल आरोपित पर लगाया गया PSA, बातचीत में पुलिस ने कही ये बात

गंग्याल पुलिस (Jammu Crime News) ने जिले के कई पुलिस थानों में करीब एक दर्जन चोरी की वारदातों को अंजाम देने के आरोपी पर पब्लिक सेफ्टी एक्ट लगाकर उसे 2 साल के लिए जेल में भेज दिया। पुलिस के अनुसार आरोपित पर गंग्याल पुलिस थाने के अलावा त्रिकुटा नगर अरनिया समेत कई पुलिस थाना में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है।

By ashok sharmaEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 02 Nov 2023 03:54 PM (IST)
Hero Image
चोरी की कई वारदातों में शामिल आरोपित पर लगाया गया PSA। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जम्मू। (Jammu Crime News) गंग्याल पुलिस ने जिले के विभिन्न पुलिस थानों में करीब एक दर्ज़न चोरी की वारदातों को अंजाम देने के आरोपित पर पब्लिक सेफ्टी एक्ट (PSA) लगाकर उसे 2 वर्ष के लिए जेल में भेज दिया।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आरोपित अयूब अहमद निवासी बिलावर, कठुआ इन दोनों तेली बस्ती बड़ी ब्राह्मणा में रह रहा है ने हाल ही में कई चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। गंग्याल पुलिस (Jammu Police) ने जब उसे पकड़ तो उसने कई चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात भी कबूली थी।

कई पुलिस थानों में चोरी की वारदात को दिया था अंजाम 

पुलिस के अनुसार आरोपित पर गंग्याल पुलिस थाने के अलावा त्रिकुटा नगर अरनिया समेत कई पुलिस थाना में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है।

अयूब पर पीएसए लगाया गया PSA-पुलिस

एसएचओ गंग्याल अजय चिब ने आरोपित अयूब अहमद की हिस्ट्री शीट तैयार कर उसे जिला उपायुक्त जम्मू के पास पीएसए लगाने के लिए भेजा। पुलिस के डोजियर के आधार पर जिला उपयुक्त जम्मू ने अयूब पर पीएसए लगाने का आदेश जारी कर दिया।

यह भी पढ़ें: Jammu Crime: दादी-पोती का हत्यारा निकला उन्हीं का खून, सिरफिरे युवक ने धारदार हथियार से उतार था मौत के घाट

यह भी पढ़ें: Jammu News: ऑनलाइन आवेदन का जवाब न देना अधिकारियों को पड़ेगा भारी, अब जनता को नहीं लगाना पड़ेगा दफ्तरों का चक्कर