Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CRPF के जवान ने खुद को गोलीमार कर की आत्महत्या, ड्यूटी के दौरान की फायरिंग; काजीगुंड के जवाहर सुरंग इलाके में थी तैनाती

आज सुबह दक्षिण कश्मीर के कुलगाम के काजीगुंड इलाके में जवाहर सुरंग के पास एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से कथित तौर पर खुद को गोली मार ली। इस बात की अधिकारिक पुष्टि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने की है। जवान ने खुद को उस दौरान गोली मारी जब वह काजीगुंड के जवाहर सुरंग इलाके में बी-टॉप के पास ड्यूटी पर तैनात था।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 10 Nov 2023 01:26 PM (IST)
Hero Image
CRPF के जवान ने खुद को गोलीमार कर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, कुलगाम। जम्मू और कश्मीर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (Central Reserve Police Force) के जवान ने खुद को गोलीमार कर आत्महत्या कर ली।

दरअसल, आज सुबह दक्षिण कश्मीर के कुलगाम के काजीगुंड इलाके में जवाहर सुरंग के पास एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से कथित तौर पर खुद को गोली मार ली। इस बात की अधिकारिक पुष्टि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने की है।

बी-टॉप के पास ड्यूटी पर तैनात था जवान

सूत्रों के अनुसार, जवान ने खुद को उस दौरान गोली मारी जब वह काजीगुंड के जवाहर सुरंग इलाके में बी-टॉप के पास ड्यूटी पर तैनात था। गोली लगने से मौक पर ही उनकी मौत हो गई। हालांकि, अभी आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Jammu-Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के सांबा में पाकिस्तानी रेंजर्स से मुठभेड़, BSF का एक जवान शहीद

BSF का एक जवान शहीद

वहीं, सांबा सेक्टर के रामगढ़ में बुधवार देर रात संघर्ष विराम का उल्लंघन कर भारी गोलाबारी की। बीएसएफ की ओर से जवाबी कार्रवाई की गई। नुकसान के आकलन का देर रात तक पता नहीं चल पाया।

गोलाबारी में एक बीएसएफ का हेड कांस्टेबल शहीद हुआ है। सीमांत क्षेत्रों में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि पाक की ओर से गोलाबारी का दायरा बढ़ता जा रहा है। वहीं, पाक रेंजर्स को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है।

यह भी पढ़ें- आतंकी फंडिंग के खिलाफ SIA की कार्रवाई, अवंतीपोरा-अनंतनाग में 6 स्थानों पर की छापेमारी; तलाशी अभियान जारी