Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Poonch News : LOC पर तैनात CRPF जवान संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, बिहार का रहने वाला है सैनिक

CRPF soldier Missing पुंछ में नियंत्रण रेखा पर स्थित एक अग्रिम चौकी पर तैनात सीमा सुरक्षाबल का एक जवान संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। सीमा सुरक्षाबल और पुलिस ने लापता जवान का पता लगाने के लिए छानबीन शुरु कर दी है। वह शुक्रवार की सुबह से ही अपने ड्यूटी स्थल से लापता है। लापता जवान का नाम अमित पासवान है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 09 Sep 2023 01:01 PM (IST)
Hero Image
LOC पर तैनात CRPF जवान संदिग्ध परिस्थितियों में लापता (फाइल फोटो)

मेंढर/जम्मू, जागरण संवाददाता। CRPF soldier Missing: पुंछ में नियंत्रण रेखा (LOC) पर स्थित एक अग्रिम चौकी पर तैनात सीमा सुरक्षाबल (CRPF) का एक जवान संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। सीमा सुरक्षाबल और पुलिस ने लापता जवान का पता लगाने के लिए छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, लापता जवान का नाम अमित पासवान (Amit Paswan) है और वह बिहार (Bihar) का रहने वाला है।

जवान का नहीं लगा कोई सुराग

संबधित अधिकारियों ने बताया कि अमित पासवान को बालाकोट सेक्टर (Balakot Sector) में एलओसी के साथ सटे भरानी इलाके में तैनात किया गया था। वह शुक्रवार की सुबह से ही अपने ड्यूटी स्थल से लापता है। उसका पता लगाने के लिए शुक्रवार से ही प्रयास किए जा रहे हैं,लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें- Jammu News: मौलाना अब्दुल रशीद और मुश्ताक अहमद वीरी को मिली राहत, HC ने PSA हटाने और रिहाई के दिए आदेश

जवान की तलाश कर रही पुलिस

जब उसका कोई सुराग नहीं मिला तो निकटवर्ती पुलिस चौकी में उसका लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई। बालाकोट पुलिस चौकी प्रभारी के अनुसार, सीमा सुरक्षाबल का एक जवान लापता है। सीमा सुरक्षाबल की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है और उसका पता लगाया जा रहा है। लापता जवान के परिजनों से भी संपर्क किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Jammu: मौलवी ने 13 साल के मासूम पर निकाली अपनी खुन्नस, मार-मार कर किया पूरा बदन लाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें