Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: साइबर क्राइम सेंटर के एसपी NIA में होंगे शामिल, अनुज कुमार को सौंपा गया अतिरिक्‍त प्रभार

Jammu Kashmir News जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस के साइबर क्राइम सेंटर के एसपी अब एनआईए में शामिल होने जा रहे हैं। वहीं जम्‍मू स्‍पेशल क्राइम ब्रांच के एसपी अनुज कुमार को अगले आदेश तक एसपी सीआईसीई के पद का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। अधिकारी की प्रतिनियुक्ति पद का कार्यभार संभालने की तारीख से पांच साल की अवधि या अगले आदेश तक होगी।

By AgencyEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 07:48 PM (IST)
Hero Image
साइबर क्राइम सेंटर के एसपी NIA में होंगे शामिल

जम्मू, एजेंसी: जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस के साइबर अपराध जांच केंद्र के एसपी संदीप चौधरी को उनके पद से मुक्‍त कर दिया गया। अब वह प्रतिनियुक्ति के आधार पर एनआईए में शामिल होने जा रहे हैं। वहीं जम्‍मू स्‍पेशल क्राइम ब्रांच के एसपी अनुज कुमार को अगले आदेश तक एसपी सीआईसीई के पद का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

आदेश में यह कहा गया

यह आदेश राज कुमार गोयल वित्तीय आयुक्त-सह-अतिरिक्त मुख्य सचिव ने दिया। उन्‍होंने आदेश में कहा कि 2012 बैच के एजीएमयूटी कैडर के आईपीएस अधिकारी चौधरी को केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर से मुक्त कर दिया गया है ताकि वह संघीय एजेंसी में नया कार्यभार संभाल सकें।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir: पुलिस का हिज्‍बुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन पर बड़ा एक्‍शन, PSA के तहत तीन लोगों को हिरासत में लिया

अगले आदेश तक होगी पद की नियुक्ति 

अब उन्‍हें प्रतिनियुक्ति के आधार पर एनआईए में एसपी परिणामस्वरूप शामिल होने के लिए सक्षम प्राधिकारी की मंजूरी मिल जाएगी। अधिकारी की प्रतिनियुक्ति पद का कार्यभार संभालने की तारीख से पांच साल की अवधि या अगले आदेश तक होगी।

यह भी पढ़ें: Udhampur में संपन्न हुआ तीन दिवसीय Shankri Devta Mela, 90 हजार श्रद्धालुओं ने की शिव मंदिर में पूजा-अर्चना