Move to Jagran APP

Jammu News: दर्दनाक! पुल के नीचे पड़ा मिला नवजात बच्चे का शव, इलाके में मचा हड़कंप; सवालों के घेरे महिला

Jammu Crime जम्मू के गुज्जर नगर इलाके से एक नवजात बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव शुक्रवार सुबह कुछ लोगों ने तवी पुल के नीचे पड़ा देखा जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव काे कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में महिला सवालों के घेरे में है।

By surinder raina Edited By: Preeti Gupta Updated: Fri, 29 Dec 2023 03:47 PM (IST)
Hero Image
पुल के नीचे पड़ा मिला नवजात बच्चे का शव, इलाके में मच हड़कंप
जागरण संवाददाता, जम्मू। Jammu Crime News: जम्मू के गुज्जर नगर इलाके से एक नवजात बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव शुक्रवार सुबह कुछ लोगों ने तवी पुल के नीचे पड़ा देखा जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव काे कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नवजात का शव मिलने से मची सनसनी

उधर बच्चे के शव के तवी पुल के नीचे मिलने से गुज्जर नगर में लोग भी सकते में आ गए हैं। वहीं पुलिस भी इस शव को लेकर कुछ कह नहीं पा रही है। न ही अभी तक यह पता चल पाया है कि शव को तवी पुल से नीचे फेंका गया है या उसे कोई जानवर उठाकर यहां पर लाया है।

कुछ ही दूरी पर दफनाएं जाते हैं मृत बच्चे 

शव जहां मिला है, वहां से कुछ दूरी पर मृत बच्चों को दफनाया भी जाता है जिससे इस बात की आशंका भी पुलिस जता रही है कि शायद बच्चे के शव को कोई जानवर जमीन से खोद कर पुल के नीचे लाया होगा। उधर पुलिस की इन थ्यूरी के बीच शहर के एसएमजीएस अस्पताल से गर्भवती महिला के लापता होने और उसके बाद महिला का उसके मायके से मिलने को लेकर भी चर्चाएं गर्म हो गई है।

यह भी पढ़ें- अटूट और आपार श्रद्धा! 94 लाख श्रद्धलुओं ने की मां वैष्णो देवी की यात्रा, एक दिन में पहुंचे 15 हजार भक्त

सवालों के घेरे में है महिला

मायके से मिली गर्भवती महिला का प्रसव हो चुका था लेकिन उसके बच्चे बारे कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं वह महिला भी अपने प्रसव बारे कुछ बता नहीं पा रही है। महिला का कहना है कि उसे अस्पताल से कोई सफेद रंग की गाड़ी में अपने साथ मंगलवार रात को ले गया था और उसके बाद उसे उसने विजयपुर में छोड़ दिया जहां से वह ई-रिक्शा में बैठकर अपने मायके पहुंची थी।

महिला और पति के DNA की होगी जांच

महिला जब मायके पहुंची थी तो उसका प्रसव हो चुका था लेकिन उसके बच्चे बारे कोई जानकारी नहीं मिली। उधर इस बच्चे के मिलने के बाद पुलिस उस महिला व उसके पति का डीएनए भी बच्चे से मिला सकती है।

यह भी पढ़ें- अब माता वैष्णो देवी की यात्रा में नहीं होगी परेशानी, बार कोड स्कैन करते ही मिल जाएगा कमरा; श्रद्धालुओं को मिली ये सुविधा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।