Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajouri News: सेना के साथ काम कर रहे लापता पोर्टर का जंगल से बरामद हुआ शव, पड़ोसी पर हत्या करने का लगा आरोप

सेना के साथ पोर्टर के तौर पर काम कर रहे लापता व्यक्ति का शव शनिवार को जंगल से बरामद कर लिया गया। शुक्रवार से वह लापता था। वह काफी समय से सेना के साथ पोर्टर के तौर पर काम कर रहा था। शनिवार दोपहर बाद उसका शव जंगल से बरामद हुआ। मृतक के परिवार के सदस्यों का कहना है कि जमीन विवाद के चलते ही बेटे को मारा गया है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sun, 27 Aug 2023 01:34 PM (IST)
Hero Image
सेना के साथ काम कर रहे लापता पोर्टर का जंगल से बरामद हुआ शव (फाइल फोटो)

राजौरी, जागरण संवाददाता। सेना के साथ पोर्टर के तौर पर काम कर रहे लापता व्यक्ति का शव शनिवार को जंगल से बरामद कर लिया गया। शुक्रवार सुबह से यह व्यक्ति लापता था। परिवार के सदस्यों ने कहा कि हमारे पड़ोसी के साथ जमीन का विवाद चल रहा था। वे कुछ समय से अशोक कुमार को मारने की धमकी भी दे रहे थे।

ड्यूटी से निकला और लौटा नहीं पोर्टर

अब पुलिस इस मामले की जांच करे और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। जानकारी के अनुसार भवानी निवासी अशोक कुमार पुत्र बाबू राम काफी समय से सेना के साथ पोर्टर के तौर पर काम कर रहा था। शुक्रवार की सुबह छह बजे यह अपने घर से ड्यूटी के लिए निकला, लेकिन वह ड्यूटी पर पहुंचा नहीं। इसकी जानकारी जब घर वालों को मिली तो उसकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

जंगल से बरामद हुआ शव

शनिवार दोपहर बाद उसका शव जंगल से बरामद हुआ। शव के हाथ बांधे हुए थे। मृतक के परिवार के सदस्यों का कहना है कि जमीन विवाद के चलते ही बेटे को मारा गया है। हम पुलिस व प्रशासन से मांग करते हैं कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई को शुरू कर दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें