Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Crime: समेलपुर में फंदे से लटकता मिला नवविवाहिता का शव, पुलिस ने घटना को लेकर कही ये बात

Jammu Crime News बिश्नाह के नजदीकी गांव समेलपुर में एक नवविवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटकता हुआ मिला। स्थानीय लोगों ने रिया को पंखे से लटकता देखा तो पुलिस को इसकी सूचनी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को फंदे से उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए बिश्नाह उपजिला अस्पताल में भिजवाया। पांच महीने पहले शादी हुई थी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 10 Jan 2024 10:08 AM (IST)
Hero Image
Jammu News: समेलपुर में फंदे से लटकता मिला नवविवाहिता का शव। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, जम्मू। बिश्नाह के नजदीकी गांव समेलपुर में एक नवविवाहिता का शव रहस्यमय परिस्थितियों में पंखे से लटकता पाया गया। मृतका की पहचान 20 वर्षीय रिया देवी पत्नी सुनील कुमार निवासी समेलपुर के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने रिया को पंखे से लटकता देखा तो बिश्नाह पुलिस को सूचित किया।

पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिवार को सौंपा जाएगा शव

सूचना पाकर एसडीपीओ आरएसपुरा निखिल गोगना, थाना प्रभारी आबिद बुखारी ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को फंदे से उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए बिश्नाह उपजिला अस्पताल में रखवा दिया है। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव परिवार को सौंपा जाएगा।

पांच महीने पहले हुई थी शादी 

घटनास्थल गंग्याल थाना क्षेत्र के अधीन आता है, इसलिए गंग्याल पुलिस को सूचना दी गई। गंग्याल थाना प्रभारी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पड़ोसी परवीन कुमारी ने बताया कि रिया कुमारी प्रवासी श्रमिक की बेटी थी और उसकी स्थानीय युवक सुनील कुमार के साथ पांच महीने पहले ही रजामंदी से शादी हुई थी।

यह भी पढ़ें: Jammu News: गणतंत्र दिवस से पहले जम्मू पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता, चेकिंग अभियान के तहत हिरासत में लिए दो लोग

पुलिस कर रही मामले की जांच 

परिवार वालों ने बड़ी धूमधाम से शादी की थी। दोनों परिवारों की ओर से शादी की रस्मों को अंजाम दिया गया था। उधर, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। क्या युवती ने स्वयं ही फंदे से लटककर जान दी है या कोई अन्य मामला है इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Jammu News: 260 ग्राम हेरोइन के साथ दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल