Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu-Kashmir News: पूर्व CM गुलाम नबी आजाद अगले माह से करेंगे जिला व ब्लॉक स्तर पर कार्यक्रम, नेताओं को दी ये सलाह

Jammu News पार्टी की गतिविधियों को तेजी देने के लिए डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के चेयरमैन और पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा कि फरवरी में जिला ब्लॉक व तहसील स्तर पर कार्यक्रम किए जाएंगे। रैलियां जनसभाओं सेमिनार व अन्य कार्यक्रमों का रोडमैप तैयार किया जाए ताकि अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच बनाई जा सके। उन्होंने नेताओं से कहा कि वे अपने इलाकों में सक्रिय होकर कार्य करें।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 16 Jan 2024 11:09 AM (IST)
Hero Image
J&K News: आजाद अगले माह करेंगे जिला व ब्लॉक स्तर पर कार्यक्रम। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, जम्मू। पार्टी की गतिविधियों को तेजी देने के लिए डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के चेयरमैन और पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा कि फरवरी में जिला, ब्लॉक व तहसील स्तर पर कार्यक्रम किए जाएंगे।

आजाद ने जम्मू में अपने निवास पर बैठक कर पार्टी की गतिविधियों पर की चर्चा

रैलियां, जनसभाओं, सेमिनार व अन्य कार्यक्रमों का रोडमैप तैयार किया जाए ताकि अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच बनाई जा सके। आजाद ने सोमवार को गांधी नगर जम्मू में अपने निवास पर बैठक कर पार्टी की गतिविधियों पर चर्चा की।

यह भी पढ़ें: Earthquake In Jammu and Kashmir: भूकंप के झटकों से कांपी धरती, रिक्टर स्केल पर मापी गई इतनी तीव्रता

सभी नेता अपने इलाकों में सक्रिय होकर करें कार्य-गुलाम नबी

उन्होंने नेताओं से कहा कि वे अपने इलाकों में सक्रिय होकर कार्य करें। पूरे प्रदेश में जिला व ब्लॉक स्तर पर कार्यक्रम चलाए जाएं। हमारी कोशिश जन-जन तक पहुंचने की होनी चाहिए। हमारा एजेंडा है कि प्रदेश के हर वर्ग व हर क्षेत्र के साथ इंसाफ हो।

विकास व शांति के पथ पर जम्मू कश्मीर बढ़े आगे-पूर्व CM

विकास व शांति के पथ पर जम्मू कश्मीर आगे बढ़े। विकास को तेजी मिले। उन्होंने कहा कि पार्टी का एजेंडा ही जम्मू कश्मीर में समग्र विकास को बढ़ावा देना है। आजाद जम्मू में बैठक करने से पहले विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना।

यह भी पढ़ें: Udhampur: घर से निकलने से पहले ठहरिये! आज और कल बंद रहेगा जम्मू-श्रीनगर हाईवे, ये बड़ी वजह आई सामने