Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी मुकाबले पर घने कोहरे की मार, पहले दिन खेला गया सिर्फ छह ओवर का मुकाबला

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के बीच कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी मुकाबले पर घने कोहरे की मार देखने को मिली। पहले दिन सिर्फ 6 ओवर का ही मुकाबला खेला जा सका। 6 ओवर में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने बिना कोई विकेट गंवाए 23 रन बनाए। जम्मू यूनिवर्सिटी में रविवार को चार दिवसीय कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी का पहला मुकाबला खेला गया।

By vikas abrol Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Sun, 07 Jan 2024 08:19 PM (IST)
Hero Image
कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी मुकाबले पर घने कोहरे की मार।

जागरण संवाददाता, जम्मू। कर्नल सीके नायडू ट्राफी के माध्यम से बीसीसीआई की पहली बार घरेलू क्रिकेट प्रतियोगिता का भले ही जम्मू यूनिवर्सिटी का मैदान रविवार को पहली बार साक्षी बन गया लेकिन घने कोहरे की वजह से जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के बीच पहले दिन सिर्फ छह ओवर का मुकाबला संभव हो सका।

घने कोहरे के कारण आधे घंटे ही चला खेल

जम्मू यूनिवर्सिटी में रविवार को चार दिवसीय कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी का पहला मुकाबला शुरू होना था लेकिन घने कोहरे की वजह से मुकाबला दोपहर बाद ही शुरू हो सका और सिर्फ आधे घंटे के इस खेल में जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन के गेंदबाजों को सिर्फ छह ओवर ही डालने का मौका मिला। जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन के कप्तान एवं विकेटकीपर शिवांश शर्मा ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया।

ये भी पढ़ें: Vaishno Devi: माता वैष्णो देवी दर्शन और विकास को लेकर श्राइन बोर्ड अधिकारी ने दिए कई अहम जवाब, इस साल मिलेगा लेजर शो का तोहफा

हिमाचल ने 6 ओवर में बनाए 23 रन

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने पहले दिन कुल छह ओवर के मुकाबले में बिना कोई विकेट गंवाकर 23 रन बना लिए हैं। कुशल पाल 19 और योगदीप एस ठाकुर 4 नाबाद रन पर खेल रहे हैं। जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से बसित बशीर, अर्चित महाजन और विशाल कुमार को तीन, दो और एक ओवर डालने का मौका मिला।

इन खिलाड़ियों ने लिया भाग

जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से हिमाचल के खिलाफ कर्नल सीके नायडू ट्राफी में शिवांश शर्मा, मुसेफ एजाज, काजी जुनैद मसूद, कंवल प्रीत सिंह, विशाल कुमार, बसित बशीर, मनित, आर्य ठाकुर, कन्हैया वधावन, वंशज शर्मा और अर्चित महाजन भाग ले रहे हैं। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से मृदुल, कुशल पाल, योगदीप एस ठाकुर, आर्यव्रत शर्मा, दीपेंद्र सिंह राणा, अमनप्रीत वी सिंह, वैभव एस कालटा, ऋतिक वी कुमार, हिमांशु बीक, दिवेश आर शर्मा और चिराग एम शर्मा भाग ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Jammu: आचार संहिता से पहले तबादलों की तैयारी, लोकसभा चुनाव से पहले नागरिक और पुलिस प्रशासन में हो सकता बड़ा फेरबदल