Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ladakh में तेजी पकड़ रहा विकास, बुनियादी ढांचों की समीक्षा करने पहुंचे उत्तरी सेना के कमांडर उपेन्द्र द्विवेदी

उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेन्द्र द्विवेदी ने बुधवार को लद्दाख में विकास परियोजनाओं की समीक्षा की। इन परियोजनाओं से लद्दाख में बलों की परिचालन क्षमताओं में वृद्धि होगी। भारतीय सेना की उत्तरी कमान ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर बताया कि इन परियोजनाओं को लेकर जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ ने मंगलवार को श्योक घाटी का दौरा भी किया।

By AgencyEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 27 Sep 2023 03:20 PM (IST)
Hero Image
लद्दाख में बुनियादी ढांचों की समीक्षा करने पहुंचे लेफ्टिनेंट जनरल उपेन्द्र द्विवेदी

जम्मू, पीटीआई। इंडियन आर्मी (Indian Army) के उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेन्द्र द्विवेदी (Commander Lieutenant General Upendra Dwivedi) ने बुधवार को लद्दाख में विकास परियोजनाओं की समीक्षा की। इन परियोजनाओं से लद्दाख में बलों की परिचालन क्षमताओं में वृद्धि होगी।

भारतीय सेना की उत्तरी कमान ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर बताया कि इन परियोजनाओं को लेकर जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ ने मंगलवार को श्योक घाटी का दौरा भी किया।

सैनिकों के अथक प्रयासों की सराहना की

उन्होंने एक्स पर बताया कि जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ ने ढांचागत विकास परियोजनाओं की समीक्षा की। ये परियोजनाएं भारतीय सेना की परिचालन और रसद क्षमताओं को बढावा देगी। विकास परियोजनाओं को लेकर सीमा सड़क संगठन यानी बीआरओ के अधिकारियों ने सेना कमांडर को लद्दाख में महत्वपूर्ण सड़क बुनियादी ढांचे के निर्माण से संबंधित चल रही हिमांक और विजयक परियोजनाओं के बारे में जानकारी दी। वहीं सेना कमांडर ने भी सैनिकों के अथक प्रयासों की सराहना की।

Also Read: Jammu and Kashmir: लारकीपोरा में गाड़ी के अंदर रखी मशीन में हुआ जोरदार धमाका, आठ मजदूर घायल; हालत नाजुक

Jammu-Kashmir: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बड़ा अपडेट, यहां बदल गई है भर्ती प्रक्रिया; अबसे…