Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज, बठिंडी में रुपयों के लेनदेन को लेकर दो गुटों में झड़प, तीन घायल

महिला हिंसा से जुड़ी शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पक्काडंगा पुलिस थाने में आरोपितों के विरुद्ध मारपीट करने दहेज हिंसा धमकाने समेत अन्य आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले के आरोपितों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

By Dinesh MahajanEdited By: Lokesh Chandra MishraUpdated: Sat, 29 Oct 2022 06:58 PM (IST)
Hero Image
बठिंडी इलाके में रुपयों के लेन देन को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के पक्काडंगा इलाके में रहने वाली एक विवाहिता ने अपने पति व सास पर उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। महिला हिंसा से जुड़ी शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पक्काडंगा पुलिस थाने में आरोपितों के विरुद्ध मारपीट करने, दहेज हिंसा, धमकाने समेत अन्य आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले के आरोपितों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। अभी तक इस मामले में किसी को हिरासत में नहीं लिया।

थाने में दर्ज शिकायत में महिला मीनाक्षी बडियाल निवासी करण नगर, जम्मू ने पुलिस को बताया कि कुछ वर्ष पूर्व उसकी शादी करण नगर में रहने वाली सन्नी कुमार से हुई थी। शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा था। आए दिन उसके साथ मारपीट होती थी। मजबूर होकर उसने पुलिस थाने में शिकायत करवा दी।

वहीं, बठिंडी इलाके में रुपयों के लेन देन को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई। मारपीट की इस वारदात में तीन लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार जीएमसी अस्पताल में चल रहा है। घायलों के बयान के आधार पर त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में माला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार मारपीट की यह घटना बठिंडी मक्का मस्जिद के नजदीक हुई। गुलाम कादिर पुत्र नूर अली का कुछ लोगों से विवाद चल रहा था।

बीते शुक्रवार देर शाम को दोनों गुट आमने सामने आ गए। आरोप है कि गुलाम कादिर उसके दोनों बेटों बाग हुसैन और हनीफ अली ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने दूसरे गुट पर लाठियां व डंडों से हमला कर दिया। मारपीट की इस वारदात में सलीम अहमद पुत्र मोहम्मद इशाक, अजहर पुत्र मीसार दीन दोनों निवासी सुंजवा और सरन शाह निवासी बठिंडी घायल हो गए। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल भर्ती करवाया। मारपीट की सूचना मिले ही बठिंडी पुलिस भी अस्पताल में पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर