Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu: अचानक बाढ़ आने से जम्‍मू-राजौरी हाईवे पर बही पुलिया, यातायात डायवर्ट; जानिए क्‍या है वाहनों का नया रूट

Jammu News जम्‍मू कश्‍मीर में अचानक बाढ‍़ के आने से जम्‍मू-राजौरी हाईवे पर पुलिया बह गई। इसके चलते अधिकारियों को यातायात डायवर्ट करना पड़ा। बता दें वाहनों की आवाजाही को सुविधाजनक बनाने के लिए एक अस्‍थायी पुलिया बनाई गई थी। वाहनों का रूट बदल दिया गया है। निजी और हल्के मोटर वाहनों को नौशेरा पुल से बेरी पट्टन सुंदरबनी रोड की ओर मोड़ दिया गया है।

By AgencyEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 15 Sep 2023 03:50 PM (IST)
Hero Image
अचानक बाढ़ आने से जम्‍मू-राजौरी हाईवे पर बही पुलिया (फाइल फोटो)

जम्‍मू, एजेंसी: जम्‍मू कश्‍मीर में अभी भी बारिश पर विराम नहीं लग पाया है। शुक्रवार को अचानक आई बाढ़ से जम्मू-राजौरी राजमार्ग पर एक पुलिया बह गई। इसके कारण अधिकारियों को यातायात डायवर्ट करना पड़ा। इसकी पूरी जानकारी अधिकारियों ने दी।

राजल टॉप इलाके में बह गई पुलिया

अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार देर रात भारी बारिश होने के कारण नौशेरा के राजल टॉप इलाके में एक पुलिया बह गई। इसके कारण ही आज सुब‍ह से ही राजमार्ग पर बड़ी संख्‍या में वाहन फंसे हुए हैं। राजमार्ग पर एक पुल के निर्माण का काम पिछले एक महीने से चल रहा था। वाहनों की आवाजाही को सुविधाजनक बनाने के लिए एक अस्‍थायी पुलिया बनाई गई थी।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: बारामुला में बड़ी सफलता, सुरक्षाबलों ने पकड़े दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद

कालाकोट-राजौरी की ओर मोड़ दिया गया यातायात

यातायात निरीक्षक अजाज मिर्जा ने बताया कि वाहनों की आवाजाही को भारी वाहनों के साथ-साथ यात्री वाहनों को सियोट से कालाकोट-राजौरी की ओर मोड़ दिया गया है। वहीं निजी और हल्के मोटर वाहनों को नौशेरा पुल से बेरी पट्टन सुंदरबनी रोड की ओर मोड़ दिया गया है। राजमार्ग को बहाल करने के प्रयास लगातार जारी हैं।

यह भी पढ़ें: Anantnag Encouter: कोकरनाग के जंगलों में छिपे तीन आतंकी, ड्रोन से की जा रही बमबारी; देखें वीडियो