Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir Encounter: अनंतनाग के बाद अब किश्तवाड़ में आतंकियों से मुठभेड़, सर्च ऑपरेशन जारी

Encounter in Jammu Kashmir जम्मू- कश्मीर में लगातार आतंकी घटनाएं हो रही है। रविवार को सुबह किश्तवाड़ जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। इससे पहले दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी जिसमें सेना के दो जवान बलिदान हो गए थे। किश्तवाड़ में मुठभेड़ के बाद अब इलाके में आतंकियों की तलाशी के लिए अभियान जारी है।

By Agency Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 11 Aug 2024 09:53 AM (IST)
Hero Image
किश्तवाड़ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी (फाइल फोटो)

पीटीआई, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले के एक सुदूर जंगल में रविवार तड़के सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई।

अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों की गतिविधि की सूचना मिलने के बाद सेना और अर्धसैनिक बलों की मदद से पुलिस ने नौनट्टा, नागेनी पेयास और आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान शुरू किया, जिसके बाद कुछ देर के लिए गोलीबारी हुई।

इलाके में भेजे गए अतिरिक्त बल

जम्मू- कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में आतंकियों से मुठभेड़ के बाद उस इलाके में अतिरिक्त बल भेजे गए हैं और आतंकवादियों की तलाश के लिए अभियान जारी है।

यह भी पढ़ें- Anantnag Encounter: अनंतनाग मुठभेड़ में दो सैन्यकर्मी बलिदान, ग्रामीणों पर आतंकियों के मददगार होने का संदेह

अनंतनाग में दो जवान हुए थे बलिदान

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग जंगल में भीषण गोलीबारी में दो सैन्यकर्मियों हवलदार दीपक कुमार यादव और लांस नायक प्रवीण शर्मा बलिदान हुए हो गए थे। इस गोलीबारी में दो नागरिकों सहित छह अन्य के घायल हुए थे।

यह भी पढ़ें- Anantnag Encounter: सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़, दो जवान बलिदान; 2 नागरिक सहित छह घायल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर