Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: रियासी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर, सुरक्षाकर्मी घायल

Jammu Kashmir Encounter जम्मू के रियासी जिले के चसाना में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। वहीं सेना ने इलाके की घेराबंदी कर ली। सेना की घेराबंदी में तीन से चार आतंकियों के फंसे होने की संभावना है। हालांकि सेना का ऑपरेशन अभी जारी है। साथ ही सुरक्षाबल संयुक्त तलाशी अभियान चला रहे हैं। इस अभियान को लेकर सेना आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई कर सकती है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 04 Sep 2023 07:02 PM (IST)
Hero Image
जम्मू के रियाशी जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी (फाइल फोटो)।

जम्मू, जागरण संवाददाता: जम्मू में जिला रियासी के चसाना से कुछ ही दूरी पर स्थित सोहाब गली टुली में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। वहीं, सेना की घेराबंदी में तीन से चार आतंकियों के फंसे होने की सूचना है। जबकि, इस मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया और एक सैन्यकर्मी भी घायल है। आतंकी एक ही मकान में छिपे हुए बताए जा रहे हैं।  

अधिकारियों ने कहा कि सुरक्षा बलों ने संदिग्ध गतिविधि की सूचना के बाद सोमवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के एक दूरदराज इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। सेना, पुलिस और सीआरपीएफ ने दोपहर में चसाना में संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षा बल बडे़ क्षेत्र पर कड़ी घेराबंदी करने के बाद आगे बढ़े। अधिकारियों ने बताया कि ऑपरेशन जारी है।

वहीं, इस ऑपरेशन में सेना को बड़ी कामयाबी मिली, जिसमें एक आतंकी ढेर हो गया है। जबकि एक सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गया है। 

जम्मू जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने बताया कि माना जा रहा है कि दो आतंकवादी तुली इलाके में गली सोहाब गांव में छिपे हुए हैं। पुलिस को इलाके में दो आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना मिलने के बाद आज दोपहर तलाशी अभियान शुरू किया गया। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक गोलीबारी जारी थी और दो आतंकवादियों को मार गिराने के प्रयास जारी हैं।

नोट: विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर