Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shopian Encounter: शोपियां में चल रही मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग हो रही है। भारतीय सुरक्षा बल और पुलिस पूरी ताकत से आतंकियों से मुकाबला करने में लगे हुए हैं। कश्मीर पुलिस जोन ने सोशल साइट एक्स पर एक पोस्ट के जरिये जानकारी देते हुए कहा कि शोपियां के अलशीपोरा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है।

By AgencyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Tue, 10 Oct 2023 08:14 AM (IST)
Hero Image
शोपियां के अलशिपोरा इलाके में मुठभेड़ शुरू

एएनआई, शोपियां। Encounter in Shopian:  कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शोपियां के अलशिपोरा में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए हैं। आतंकियों की सूचना मिलने पर जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था। 

दो आतंकी हुए ढेर

आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ जारी रही, जिसमें दो आतंकी मारे गए। भारतीय सुरक्षा बल और पुलिस पूरी ताकत से आतंकियों से मुकाबला करने में लगे हुए हैं। इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। पुलिस और सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाल रखा है।

आज सुबह से चल रहा सर्च ऑपरेशन

अधिकारी ने बताया कि जिले के अलशिपोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके बाद आज तड़के से ही मुठभेड़ जारी थी। पुलिस ने दावा किया कि मारे गए लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के आतंकवादियों में से एक आतंकी ने इस साल की शुरुआत में बैंक गार्ड संजय शर्मा की हत्या की थी। 

— ANI (@ANI) October 10, 2023

एक आतंकी ने की थी कश्मीरी पंडित की हत्या

मारे गए आतंकवादियों की पहचान आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के मोरीफत मकबूल और जाजिम फारूक उर्फ अबरार के रूप में की गई है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कश्मीर जोन) विजय कुमार ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि आतंकवादी अबरार कश्मीरी पंडित स्वर्गीय संजय शर्मा की हत्या में शामिल था।

यह भी पढ़ें- Jammu News: कश्मीर में भ्रष्टाचार के मामले में महिला कर्मी सेवा मुक्त, पेंशन और भत्ते भी नहीं मिलेंगे

यह भी पढ़ें- Jammu News: सरकार के खिलाफ धरना देंगे फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती, विधानसभा चुनाव की कर रहे मांग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर