Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Assembly Election Result 2023: तीन राज्यों में बीजेपी की जीत के रुझान, जम्मू-कश्मीर मुख्यालय के बाहर नेताओं ने बांटी मिठाइयां

पांच में से चार राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly Election Result 2023) के रुझान सामने आ गए हैं। मध्य प्रदेश राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की बढ़त से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। अन्य राज्यों की तरह जम्मू-कश्मीर में भी बीजेपी मुख्यालय में कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। कार्यकर्ता एक-दूसरे को मिठाइयां खिला रहें हैं।

By Shoyeb AhmedEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 03 Dec 2023 05:11 PM (IST)
Hero Image
तीन राज्यो में बीजेपी की बढ़त पर जम्मू भाजपा कार्यलय में मनाया जा रहा उत्सव

जागरण डिजिटल डेस्क, जम्मू। Festive Atmosphere At Jammu BJP Office: हाल ही में पांच राज्य में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) हुए थे और आज यानी रविवार को चार मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना व छत्तीसगढ़ राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर गिनती जारी है।

चुनाव आयोग के आंकड़ो के मुताबिक तीन राज्यों के नतीजों में बीजेपी आगे चल रही है। सोमवार को मिजोरम राज्य के नतीजों की घोषणा की जाएगी। इसको लेकर जम्मू में भाजपा मुख्यालय पर बीजेपी की प्रचंड जीत पर विजय उत्सव मनाया जा रहा है।

जम्मू बीजेपी मुख्यालय पर जश्न का माहौल

बीजेपी मुख्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने तीन राज्यों में आगे चल रही बीजेपी के नतीजों को लेकर ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मनाया। पार्टी मुख्यालय पर बम-पटाखे फोड़े गए। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई बांटी। पूरे मुख्यालय पर जश्न का माहौल है और सभी कार्यकर्ता खुशी के कारण नाच-गा रहे हैं।

तीन राज्यों में बीजेपी आगे

बता दें कि बीजेपी मध्य प्रदेश की 230 सीटों में से 167, छत्तीसगढ़ की 90 सीटों में से 54 और राजस्थान की 199 सीटों में से 115 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं पांचवे राज्य मिजोरम के चुनावी नतीजे कल घोषित किए जाएंगे। चुनाव के नतीजों को लेकर कई नेताओं के बयान और प्रतिक्रिया सामने आई हैं।

ये भी पढे़ं- PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती का विधानसभा के चुनावी नतीजों पर दिया बयान, बोलीं- चुनाव में हार जीत चलती रहती है