Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: वाहन की टक्कर के बाद मारपीट, सिख युवक के केश के अपमान का आरोप

जम्मू के दोमाना थानाक्षेत्र के पौणीचक्क इलाके में कार की आपस में टक्कर के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया। इसके बाद सिख समुदाय के युवक ने दूसरे कार चालक पर मारपीट करने और धार्मिक भावनाओं का अपमान करने के आरोप लगाए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर मौजूद लोगों के बयान के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Mon, 02 Oct 2023 09:35 AM (IST)
Hero Image
एक्सीडेंट के बाद सिख युवक के केश के अपमान का आरोप (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जम्मू: दोमाना थानाक्षेत्र के पौणीचक्क इलाके में दो वाहनों की टक्कर के बाद उनके चालकों में मारपीट हो गई। आरोप है कि एक कार चालक ने दूसरी कार में सवार सिख युवक के केश का अपमान कर दिया। सिख युवक की शिकायत पर दोमाना पुलिस थाने में रास्ता रोककर मारपीट करने और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया गया।

आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

एसएचओ दोमाना कुणाल सिंह के अनुसार, आरोपित ओम प्रकाश, जो मूल रूप से कठुआ का रहने वाला है। इन दिनों भरत नगर, बनतालाब में रहता है। इस मामले में उसे हिरासत में लिया गया है। यह घटना रविवार दोपहर की है। गंगा नगर, बनतालाब में रहने वाला एक सिख युवक अपनी कार में सवार होकर पौणीचक्क की ओर जा रहा था। इस दौरान सामने से आ रही कार से उसकी कार की टक्कर हो गई। सामने से आ रही कार का चालक टक्कर मारने के बाद कार से निकला और सिख युवक को उसकी कार से बाहर निकालकर उससे मारपीट करने लगा।

ये भी पढ़ें: Jammu में स्वच्छता अभियान, पेंशन विभाग सचिव ने कहा- डिजिटल सशक्तिकरण की ओर बढ़ रहा है देश

घटना स्थल पर मौजूद लोगों के दर्ज किए बयान

आरोप है कि मारपीट के दौरान सिख युवक की पगड़ी खुल गई और आरोपित ने उसके केश पकड़ लिए थे। इस बात से आहत सिख युवक ने पौणीचक्क पुलिस चौकी में पहुंचकर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर मौजूद लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे, ताकि आरोपों की सच्चाई का पता लगाया जा सके।

ये भी पढ़ें: Jammu: सिद्धड़ा में पुलिस ने रोहिंग्या नागरिक समेत 3 को किया गिरफ्तार, सुरक्षा एजेंसी की इमारत में की थी चोरी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर