Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: चालक-ट्रैक्टर चालक के 298 पदों की अंतिम चयन सूची जारी, इन विभागों को मिले कर्मचारी

जम्मू कश्मीर सेवा चयन बोर्ड ने विभिन्न विभागों में चालक चालक वन चालक सेकेंड और ट्रैक्टर चालक के पदों के लिए उम्मीदवारों की अंतिम चयन सूची को जारी कर दिया है। बोर्ड ने 17 विभागों में 298 पदों को भरने के लिए अधिसूचना जारी की थी। ड्राइविंग टेस्ट का परिणाम एक नवंबर 2022 को जारी किया गया। सफल उम्मीदवारों के कंप्यूटर आधारित परीक्षा सात फरवरी 2023 को आयोजित की गई।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 01 Jan 2024 10:55 AM (IST)
Hero Image
Jammu Update: चालक-ट्रैक्टर चालक के 298 पदों की अंतिम चयन सूची जारी।

राज्य ब्यूरो, जम्मू। जम्मू कश्मीर सेवा चयन बोर्ड ने विभिन्न विभागों में चालक, चालक वन, चालक सेकेंड और ट्रैक्टर चालक के पदों के लिए उम्मीदवारों की अंतिम चयन सूची को जारी कर दिया है।

बोर्ड ने 17 विभागों में 298 पदों को भरने के लिए अधिसूचना जारी की थी। इसमें कृषि विभाग में 64, एआरआइ एंड ट्रेनिंग में एक, सहकारिता में 15, संस्कृति विभाग में एक, वित्त विभाग में 11, वन विभाग में पांच।

स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग में 37, गृह विभाग में पांच, बागवानी विभाग में 22, हॉस्पिटैलिटी एंड प्रोटोकाल विभाग में एक, सूचना विभाग में 12, श्रम और रोजगार विभाग में पांच।

यह भी पढ़ें: JK Weather: बर्फबारी के बिना होगी नए साल की शुरुआत, कोहरे के चलते सड़क-रेल-हवाई यात्रा प्रभावित; विभाग ने मौसम को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

राजस्व विभाग में 60, साइंस और तकनीक विभाग में पांच, कौशल विकास विभाग में तीन, ट्रांसपोर्ट विभाग में 50 और जनजाति मामलों के विभाग में एक पद था। बोर्ड ने इन पदों के लिए ड्राइविंग टेस्ट आयोजित किया जो 25 नवंबर 2021 को स्टेट गैरेज श्रीनगर और जम्मू में किया गया।

ड्राइविंग टेस्ट का परिणाम एक नवंबर 2022 को जारी किया गया। सफल उम्मीदवारों के कंप्यूटर आधारित परीक्षा सात फरवरी 2023 को आयोजित की गई।

यह भी पढ़ें: JK News: 12 वर्ष बाद फिर शुरू होगी कटड़ा से शिवखोड़ी तक हेलीकॉप्टर सेवा, शिवभक्तों में खुशी की लहर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर