Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: अलग-अलग घटनाओं में हथियारों के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार, आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

Jammu Crime News जम्मू कश्मीर में अलग- अलग घटनाओं में हथियारों के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। सांबा जिले के रामगढ़ इलाके में पुलिस ने छापेमारी कर आरोपियों के पास से हथियार बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Fri, 08 Dec 2023 02:20 PM (IST)
Hero Image
अलग-अलग घटनाओं में हथियारों के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार

एजेंसी, जम्मू। जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग घटनाओं में हथियारों के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम ने सांबा जिले के रामगढ़ इलाके में छापा मारा और गुरुवार रात हार्डकोर अपराधी विवेक सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि उसके पास से एक देशी पिस्तौल और एक 12 बोर की बंदूक बरामद की गई।

शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज

उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ विजयपुर थाने में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, सिंह को अपहरण और हत्या के प्रयास के मामले में तीन अन्य लोगों के साथ 2018 में गिरफ्तार किया गया था। दूसरी घटना में पुलिस को सूचना मिली कि फलियान मंडल इलाके के सम टोप में क्रिकेट मैदान पर कुछ लोग खनन माफिया से रॉयल्टी वसूल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Cold Wave: ठंड से ठिठुर रहा धरती का स्वर्ग, सबसे ठंडा इलाका पहलगाम; आगामी दिनों में पड़ेगी हाड़ कंपा देने वाली सर्दी

चार लोग गिरफ्तार

अधिकारियों ने बताया कि एक टीम मौके पर पहुंची और चार लोगों को गिरफ्तार किया जिनकी पहचान अभिषेक सिंह, रवि सिंह, हरबक्स सिंह और सचिन सिंह के रूप में की गई। तलाशी के दौरान आरोपी के पास से एक धारदार हथियार बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Jammu News: बिजली चोरी पर लगेगी लगाम! बकायेदारों के नाम निगम करेगा समाचार पत्रों में प्रकाशित; अब तक 2.5 करोड़ का जुर्माना