Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: कोहरे के कारण जम्मू पहुंचने वाली पांच फ्लाइट्स हुईं रद्द, देरी से उड़े कई विमान

कोहरे के कारण जम्मू पहुंचने वाली पांच फ्लाइट्स को रद्द करना पड़ा। वहीं कई फ्लाइट्स खराब मौसम के कारण देरी से उड़ी। लेह से आने वाले दो विमान दिल्ली से आने वाला एयर इंडिया का विमान श्रीनगर से आने वाला एयर इंडिया और दिल्ली से ही आने वाला इंडिगो विमान जम्मू नहीं पहुंचा। वहीं फ्लाइट्स कैंसिल होने के कारण यात्रियों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

By surinder raina Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Sun, 07 Jan 2024 06:53 PM (IST)
Hero Image
कोहरे के कारण जम्मू पहुंचने वाली पांच फ्लाइट्स हुईं रद्द।

जागरण संवाददाता, जम्मू। कोहरे का असर रविवार को भी हवाई यातायात पर खासा रहा। रविवार को जम्मू पहुंचने वाली पांच उड़ाने रद्द हुई जबकि अन्य उड़ानें भी देरी से पहुंची। रविवार को लेह से आने वाले दो विमान, दिल्ली से आने वाला एयर इंडिया का विमान, श्रीनगर से आने वाला एयर इंडिया और दिल्ली से ही आने वाला इंडिगो एयरलाइंस का विमान जम्मू नहीं पहुंचा।

देरी से पहुंची ये फ्लाइट्स

इनके अलावा दिल्ली से आने वाला स्पाइसजेट का विमान सुबह 10 बजकर 35 मिनट की बजाए 12 बजकर 32 मिनट, अहमदाबाद से आने वाला इंडिगो एयरलाइंस का विमान सुबह 10 बजकर 50 मिनट की बजाए 1 बजकर 40 मिनट, लेह से आने वाला इंडिगो एयरलाइंस का विमान 11 बजे की बजाए 12 बजकर 20 मिनट, इंदौर से आने वाला इंडिगो एयरलाइंस का विमान सुबह 11 बजकर पांच मिनट की बजाए दोपहर 1 बजकर 18 मिनट पर जम्मू एयरपोर्ट पर पहुंचा।

ये भी पढ़ें; Jammu: आचार संहिता से पहले तबादलों की तैयारी, लोकसभा चुनाव से पहले नागरिक और पुलिस प्रशासन में हो सकता बड़ा फेरबदल

श्रीनगर और दिल्ली की फ्लाइट भी हुई लेट

वहीं, दिल्ली से आने वाला इंडिगो एयरलाइंस दोपहर 12 बजकर 53 मिनट, श्रीनगर से आने वाला विस्तार का विमान भी 51 मिनट की देरी से दोपहर 2 बजकर 11 मिनट पर पहुंचा। इसके बाद आने वाले श्रीनगर व दिल्ली के दो विमान भी 50 मिनट देरी के साथ जम्मू पहुंचे।

ये भी पढ़ें: Vaishno Devi: माता वैष्णो देवी दर्शन और विकास को लेकर श्राइन बोर्ड अधिकारी ने दिए कई अहम जवाब, इस साल मिलेगा लेजर शो का तोहफा