Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir Accidents: जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत, सात की हालत गंभीर

जम्मू -कश्मीर के रियासी और राजौरी में हुए दो अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि सात लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। दरअसल रियासी के बिड्डा गांव एक बोलेरो 200 फीट नीचे खाई में गिर गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। वहीं राजौरी के थंडीकासी से लाम जा रही टैक्सी हादसे का शिकार हुई जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

By Agency Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 21 Jul 2024 06:15 PM (IST)
Hero Image
जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत।

पीटीआई, जम्मू। जम्मू-कश्मीर में दो अलग- अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोग इन हादसों में घायल हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि रविवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी और रियासी जिलों में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पिता-पुत्र और मां-बेटी सहित पांच लोगों की मौत हो गई और सात घायल हो गए।

रियासी के बिड्डा में भी हुआ भीषण हादसा

वहीं, एक दूसरे हादसे में एक बोलेरो कार खाई में गिर गई। रियासी जिले के बिड्डा गांव में 200 फीट नीचे गिरी गाड़ी में एक ही परिवार के चार सदस्य सवार थे। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे रियासी जिले के बिड्डा गांव में हुए इस हादसे में गुड्डी देवी और उनकी बेटी शोभा की मौके पर ही मौत हो गई। बचाव अधिकारियों ने बताया कि देवी के बेटे मुकेश सिंह और उनकी नाबालिग बेटी को बचा लिया गया और गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir Accident: राजौरी में बड़ा हादसा, पहाड़ी से नीचे गिरी यात्रियों से भरी टैक्‍सी; तीन लोगों की मौत

राजौरी में भी हादसे का शिकार हुई टैक्सी

वहीं, सुबह राजौरी में हुए हादसे को लेकर अधिकारियों ने बताया कि आठ लोगों को लेकर थंडीकासी से लाम की ओर जा रही एक टैक्सी सुबह राजौरी के चालन गांव के पास पहाड़ी सड़क से गिर गई। वाहन के चालक, लाम निवासी अरुण कुमार (32) को बचावकर्मियों ने घटनास्थल पर मृत पाया, जबकि मोहम्मद दीन (65) और उनके बेटे मोहम्मद असलम (40) ने नौशेरा उप-जिला अस्पताल और राजौरी के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) में दम तोड़ दिया।

इसके साथ ही असलम की पत्नी शाहिदा (40), बेटे आतिफ (10) और रजा (5), बेटी आसिया (7) और बहन ज़रीना (36) का जीएमसीएच में इलाज चल रहा है और उनकी हालत गंभीर है।

ये भी पढ़ें: Jammu News: कोट भलवाल जेल में ऐसे की जा रही थी हेरोइन की तस्करी, तरीका जानकर पुलिस वालों के भी उड़ गए होश