Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: चोर के फरार होने पर चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिस कर्मी अटैच, SSP ने दिए विभागीय जांच के आदेश

जम्मू के नरवाल पुलिस चौकी से चोरी के आरोपी के भागने के बाद प्रभारी सहित पांच पुलिस कर्मियों पर गाज गिरी है। पुलिस चौकी के चोर के फरार होने के मामले में एसएसपी जम्मू विनोद कुमार ने विभागीय जांच के आदेश जारी किए है। चौकी प्रभारी नरवाल हरजितेंद्र पाल सिंह सहित पांच लोगों को पुलिस लाइन में अटैच कर दिया गया है।

By Dinesh Mahajan Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 27 Jan 2024 06:52 PM (IST)
Hero Image
चोर के फरार होने पर नरवाल चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिस कर्मी अटैच।

जागरण संवाददाता, जम्मू। शहर के कई हिस्सों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने के आरोप में पकड़े गए चोर के नरवाल पुलिस चौकी से भागने की गाज चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिस कर्मियों पर गिरी है। वरिष्ठ अधिकारियों ने चौकी प्रभारी नरवाल हरजितेंद्र पाल सिंह, सलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल शब्बीर अहमद, जावेद अहमद, मोहम्मद रफीक समेत एक अन्य पुलिस कर्मी को पुलिस चौकी से हटा कर जिला पुलिस लाइन में अटैच कर दिया गया है।

पुलिस चौकी के चोर के फरार होने के मामले में एसएसपी जम्मू विनोद कुमार ने विभागीय जांच के आदेश जारी किए है। एसडीपीओ सिटी ईस्ट परोपकार सिंह को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

आरोपी गुरुवार देर रात हो गया था फरार

बीते गुरुवार देर रात को मोहम्मद वकार निवासी राजौरी नरवाल पुलिस चौकी से फरार हो गया था। उसने लॉकअप के बाहर लगे ताले को बहुत चालाकी से खोल लिया था और सीढ़ियों से होते हुए पुलिस चौकी की छत पर चढ़ गया था। छत से कूद कर उसके फरार होने की बात सामने आ रही है। मोहम्मद वकार पर जम्मू शहर के विभिन्न हिस्सों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने का आरोप है।

ये भी पढ़ें: Weather Update: कश्मीर में बदला मौसम...लंबे इंतजार के बाद घाटी ने ओढ़ी सफेद चादर, कश्मीर के इन जगहों पर हुई बर्फबारी; देखें Video

कोर्ट के निर्देश पर पूछताछ के लिए ली थी कस्टडी

मोहम्मद वकार को हाल ही में चिन्नौर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। चूंकि उसने चोरी की वारदात को नरवाल इलाके में भी अंजाम दिया था। इसके नरवाल पुलिस ने मोहम्मद वकार को कोर्ट के निर्देश पर पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में लिया था।

विभागीय जांच में होंगे खुलासे

वरिष्ठ अधिकारियों का मानना है कि चोर के फरार होने में चौकी का कोई कर्मचारी भी शामिल हो सकता। जिसका खुलासा विभागीय जांच में हो जाएगा। नरवाल पुलिस चौकी में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए है। विभागीय जांच में सहायक साबित होंगे।

ये भी पढ़ें: Srinagar News: कुपवाड़ा से आतंकी मॉड्यूल के पांच सदस्य गिरफ्तार, लश्कर आतंकियों को करते थे हथियार सप्लाई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर