Move to Jagran APP

Jammu: पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह ने मां वैष्णो देवी भवन पर टेका माथा, ED से छुटकारा मिलने के लिए लगाई थी अर्जी

डोगरा स्वाभिमान संगठन के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह (Chaudhary Lal Singh) ने अपनी मां वैष्णो देवी की यात्रा आरंभ करने से पहले कटरा में प्रथम पड़ाव प्राचीन भूमिका मंदिर में हाजिरी लगाई। इस दौरान उनके समर्थक भी मौजूद रहे। ईडी से छुटकारा पाने के लिए उनके बेटे ने मां वैष्णो देवी तक की पैदल यात्रा की प्रार्थना की थी।

By Rakesh Sharma Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Wed, 10 Jan 2024 05:56 PM (IST)
Hero Image
पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह ने मां वैष्णो देवी भवन पर टेका माथा।

संवाद सहयोगी, कटरा। डोगरा स्वाभिमान संगठन के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह ने अपने गृह नगर कठुआ से शुरू की गई वैष्णो देवी यात्रा को लेकर बीते मंगलवार शाम को अपने समर्थकों के साथ आधार शिविर कटरा पहुंचे। मंगलवार रात कटरा में गुजारकर चौधरी लाल सिंह बुधवार सुबह मां वैष्णो देवी की यात्रा के लिए निकले।

समर्थकों के साथ पहुंचे माता वैष्णो देवी

इससे पहले चौधरी लाल सिंह ने अपने पुत्र व अन्य समर्थकों के साथ मां वैष्णो देवी के प्रथम पड़ाव प्राचीन भूमिका मंदिर में जाकर माथा टेका और इसके उपरांत अपने समर्थकों के साथ मां वैष्णो देवी भवन की ओर रवाना हुए।

ये भी पढ़ें: Gulmarg Snowfall: कम बर्फबारी होने से पर्यटकों में छाई मायूसी, पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला बोले- गुलमर्ग को इतना सूखा कभी नहीं देखा

ED से छुटकारा की मां वैष्णो देवी से की थी प्रार्थना

चौधरी लाल सिंह ने मां वैष्णो देवी भवन पर पहुंचकर मां वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी लगाकर ईडी के शिकंजे से छुटकारा दिलाने की प्रार्थना की। इस मौके पर चौधरी लाल सिंह के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: Reasi Police: दो किलो चरस सहित एक आरोपित गिरफ्तार, तस्करों को दी पुलिस ने खुली चेतावनी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।