Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: कुख्यात सांसिया की हत्या के मामले में सरपंच समेत चार गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किए हथियार

बीते सप्ताह कुख्यात सांसिया की हत्या के मामले में पुलिस (Jammu Police) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सरपंच सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दो धारदार हथियार पिस्तौल और एक मोटर साइकिल भी बरामद किए हैं। जम्मू पुलिस का कहना है कि मामले का खुलासा होने पर और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 02:54 PM (IST)
Hero Image
कुख्यात सांसिया की हत्या के मामले में सरपंच समेत चार गिरफ्तार (कॉन्सेप्ट इमेज)।

जम्मू, पीटीआई: जम्मू में पिछले सप्ताह एक युवक की हत्या के मामले में एक सरपंच समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। सन्नी सांसिया की 14 सितंबर को बिश्नाह इलाके में उसके घर के अंदर अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी, जो पिस्तौल और तेज धार वाले हथियारों से लैस थे।

पुलिस ने हत्या प्रयुक्त हथियार किए बरामद

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने एक नहर से दो तेज धार हथियार, एक पिस्तौल और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है, जिसका इस्तेमाल अपराध को अंजाम देने में किया गया था। आरोपियों की पहचान सुखदेव सिंह उर्फ 'माखन' और उसके सहयोगी सरपंच युवराज सिंह, दुशांत कुमार और नासिर खान के रूप में हुई है। मामले की जांच आगे बढ़ने के बाद और गिरफ्तारियां होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: Anantnag Encounter: आतंकवाद विरोधी ऑपरेशन छठे दिन भी जारी, ड्रोन से रखी जा रही आतंकी ठिकानों पर नजर

मृतक सांसिया था एक कुख्यात ड्रग तस्कर

पुलिस के मुताबिक, सांसिया खुद एक कुख्यात ड्रग तस्कर था और उसे सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम (पीएसए) के तहत दो बार हिरासत में लिया गया था। वह कई पुलिस स्टेशनों में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत दर्ज एक दर्जन से अधिक मामलों में आरोपी था।

ये भी पढ़ें: Jammu News: तीन ट्रकों में मवेशियों को लादकर की जा रही थी तस्करी, कश्मीर पहुंचने से पहले पुलिस ने धरदबौचा