Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे मिली AK-47 राइफल की 4 मैगजीन, पुलिस ने लिया कब्जे में

पुलिस ने सांबा इलाके के विजयपुर क्षेत्र के जख में जम्मू पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे पवित्र तालाब से एके 47 राइफल की पुरानी 4 मैगजीन व कुछ गोलियां बरामद की हैं। बता दें की राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिल्ली अमृतसर कटरा एक्सप्रेस वे का निर्माण चल रहा है और जिसके चलते पवित्र तालाब से सफाई के दौरान एके 47 राइफल की 4 लोडेड मैगजीन और गोलियां बरामद की हुईं।

By anil bhagatEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Tue, 07 Nov 2023 04:04 PM (IST)
Hero Image
जख में पवित्र तालाब से मिली AK-47 राइफल की 4 मैगजीन

जागरण संवाददाता, विजयपुर (सांबा)। 4 AK-47 Rifle Magazines Found From Pond: विजयपुर क्षेत्र के जख में जम्मू पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग (Jammu-Pathankot National Highway) किनारे पवित्र तालाब से एके 47 राइफल की पुरानी 4 मैगजीन और कुछ गोलियां बरामद की गई हैं।

आपको बता दें की राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिल्ली अमृतसर कटरा एक्सप्रेस वे का निर्माण चल रहा है और इसके चलते ही जख के पवित्र तालाब से सफाई के दौरान एके 47 राइफल की 4 लोडेड मैगजीन और गोलियां पाई गईं।

पुलिस ने चारों मैगजीन ली कब्जे में

इसकी जानकारी पुलिस थाना विजयपुर को दी गई और मौके पर विजयपुर पुलिस ने पहुंचकर सभी मैगजीन को कब्जे में ले लिया। ऐसा देख वहां के स्थानीय लोगो के बीच डर सा बन चुका है।

वहां के लोगो का कहना है कि भगवान का लाख शुक्र है के यह मैगजीन निर्माणधीन एक्सप्रेस वे के चलते मिल गई,और अगर यह निर्माण न चल रहा होता तो शायद कोई बड़ी घटना की संभावना बन जाती।

ये भी पढ़ें- ये दो दिन चार घंटों के लिए पूरी तरह से बंद रहेगा जम्मू-श्रीनगर हाईवे, मार्ग पर जानें से बचें

एसीएसपी सांबा बेनाम तोश ने ये कहा

इस अवसर पर एसएसपी सांबा बेनाम तोश ने ये बताया तालाब से सफाई के दौरान मिली सभी चार मैगजीन और गोलियों की जंग लगी हालत से पता चलता है कि हो सकता है बरामद की गई राइफल और मैगजीन को काफी समय पहले किसी देश विरोधी ताकत जैसे आतंकवादियों द्वारा तालाब में फेंकी गई हो।

उन्होंने कहा खतरे की कोई बात नही और लोग निश्चंत रहे जम्मू कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबल चौबीस घंटे सतर्क में हैं। इस संबंध में जिला पुलिस ने मिली हुई मैगजीन को जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- पुंछ में एलओसी के पास ड्यूटी के दौरान जवान की मौत, अधिकारी ने किया खुलासा