Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले चार लोग गिरफ्तार, हिंदू धर्म के खिलाफ इंस्टाग्राम पर की थी पोस्ट

डंसाल इलाके के रहने वाले चार युवकों को हिंदू धर्म के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और झज्जर कोटली पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने इंटरनेट मीडिया की सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक शब्द लिखे थे और इसको लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस थाने में शिकायत की। सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर नगरोटा आकाश कोहली ने चारों युवकों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

By Dinesh Mahajan Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 28 Jan 2024 06:29 AM (IST)
Hero Image
हिंदू धर्म के खिलाफ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले चार लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार (फाइल फोटो)

जागरण संवादाता, जम्मू। झज्जर कोटली पुलिस ने डंसाल इलाके के रहने वाले चार युवकों को हिंदू धर्म के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

आरोपितों ने इंटरनेट मीडिया की सोशल साइड इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक शब्द लिखे थे। जिसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने झज्जर कोटली पुलिस थाने में शिकायत की।

चारों युवक किए गिरफ्तार

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपित लतीफ, अरमान अली, इरफान मोहम्मद और इमरान मोहम्मद सभी निवासी डंसाल को गिरफ्तार किया है। सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर नगरोटा आकाश कोहली ने चारों युवकों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

शनिवार सुबह पुलिस को डंसाल इलाके में रहने वाले कुछ लोगों ने शिकायत दर्ज करवाई की इंटरनेट मीडिया पर हिंदू धर्म की और भावनाओं को आहत करने के मकसद से कुछ लोगों ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

पुलिस ने की तुरंत कार्रवाई

उनकी टिप्पणी से इलाके की शांति भंग हो सकती है और कानून व्यवस्था के लिए भी खतरा बन सकता है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपियों को पकड़ लिया।

गौरतलब है की कुछ दिन पूर्व सिदडा इलाके में भी ऐसा ही एक मामला पेश आया था। जिसमें नगरोटा पुलिस थाने में दो युवक और एक युवती पर मामला दर्ज किया गया था। एसएसपी जम्मू विनोद कुमार ने लोगों से इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने से बजने को कहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा करने वालों पर जम्मू पुलिस कठोर कार्रवाई करेगी।