Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सत्ता में आए तो लोगों को देंगे रोजगार, चिनाब घाटी में कई परियोजनाओं को करेंगे शुरू'; गुलाम नबी आजाद ने किया वादा

डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DPAP) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने कहा कि यदि वे चुनावों में जीत हासिल करते हैं तो वह जनता के विकास के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि वह लोगों के लिए रोजगार के अधिक अवसर पैदा करेंगे। अर्थव्यवस्था में सुधार होगा और कोई भी बेरोजगार नहीं होगा।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 03 Nov 2023 12:09 PM (IST)
Hero Image
सत्ता में आए तो लोगों को देंगे रोजगार- गुलाम नबी आजाद

एजेंसी, जम्मू। Jammu-Kashmir News: डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DPAP) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने कहा कि यदि वे चुनावों में जीत हासिल करते हैं तो वह जनता के विकास के लिए काम करेंगे। पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी चुनावों में चिनाब घाटी में जीत हासिल करेगी।

सत्ता में आते ही कई विकास परियोजनाओं पर करेंगे काम - गुलाम नबी आजाद

आजाद ने वादा किया कि यदि वे सत्ता में आते हैं तो लोगों के कल्याण के लिए कई विकास परियोजनाओं को मंजूरी दी जाएगी और उन्हें पूरा भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनके सीएम कार्यकाल के दौरा चिनाब घाटी को जम्मू-कश्मीर के बाकी हिस्सों से जोड़ा गया था। उन्होंने आगे कहा कि मेरे पास अनगिनत परियोजनाएं हैं और सत्ता में आने के बाद मैं उन्हें पूरा करुंगा।

'अन्य पार्टियों ने वोटों के लिए किया लोगों का शोषण'

वहीं, गुलाम नबी ने अन्य राजनीतिक दलों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोई अन्य राजनीतिक दल या नेता आपसे इस विश्वास के साथ बात नहीं कर सकता क्योंकि उन्होंने केवल वोटों के लिए लोगों का शोषण किया है।आजाद ने कहा कि एक बार जब वह सत्ता में वापस तो वह लोगों के लिए रोजगार के अधिक अवसर पैदा करेंगे। उन्होंने कहा कि चिनाब घाटी के लिए मेरे पास कई परियोजनाएं सत्ता में आने के बाद मैं उन्हें पूरा करुंगा।

यह भी पढ़ें- Jammu Politics: 'DPAP का मकसद खुशहाल जम्मू कश्मीर बनाने का', चिनाब घाटी के दौरे पर बोले गुलाम नबी आजाद

खराब प्रशासन और गलत आर्थिक नीतियों के कारण खराब हुई आर्थिक स्थिति

डीपीएपी अध्यक्ष ने कहा कि खराब प्रशासन और गलत आर्थिक नीतियों के कारण क्षेत्र की आर्थिक स्थिति खराब हुई है और लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का लक्ष्य लोगों को आर्थिक रूप से सशक्त बनाना है और इसके लिए वह काम करना जारी रखेंगे।

'आपके चेहरे पर वापस लाउंगा मुस्कान'

आजाद ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं आपके चेहरे पर वह मुस्कान वापस लाऊंगा जो आपने शासन की कमी के कारण खो दी है। अर्थव्यवस्था में सुधार होगा और कोई भी बेरोजगार नहीं होगा क्योंकि अगर डीपीएपी सत्ता में आती है तो विकास कार्य फिर से तीन शिफ्टों में शुरू होंगे।

यह भी पढ़ें- कश्मीर की धरती ने ओढ़ी लाल रंग की चादर, हर जगह खूबसूरती बिखेर रहे चिनार के पत्ते; नजारा देख मंत्रमुग्ध हो रहे पर्यटक