Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जब भी विधानसभा चुनाव होंगे हम हैं पूरी तरह से तैयार' गुलाम नबी आजाद ने कहा-लोगों को करना चाहतें है सशक्त

डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के चेयरमैन और पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ( Ghulam Nabi Azad) ने कहा है कि जब भी चुनाव होंगे तो उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी का एजेंडा और मिशन केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के हर व्यक्ति की ड्यूटी है। हम लोगों को सामाजिक आर्थिक तौर पर सशक्त करना चाहते हैं।

By Preeti GuptaEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 14 Oct 2023 12:18 PM (IST)
Hero Image
जब भी विधानसभा चुनाव होंगे हम हैं पूरी तरह से तैयार- गुलाम नबी आजाद

राज्य ब्यूरो, जम्मू। Jammu-kashmir News: डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (Democratic Progressive Azad Party) के चेयरमैन और पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ( Ghulam Nabi Azad) ने कहा है कि जब भी चुनाव होंगे तो उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है।

पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच बेहतर समन्वय बनाए रखने पर जोर देते हुए आजाद ने कहा कि जम्मू क्षेत्र स्वतंत्रता सेनानियों का घर है। जम्मू क्षेत्र में बढ़ी संख्या में स्वतंत्रता सेनानियों ने राष्ट्र की एकता अखंडता बनाए रखने के लिए बलिदान दिए हैं।

सामाजिक आर्थिक तौर लोगों को सश्क्त बनाना चाहते हैं आजाद

जम्मू की अपनी छवि है और जम्मू, देश के कुछ शहरों में शामिल है जिसका राष्ट्र की संप्रभुता के लिए अहम योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी का एजेंडा और मिशन केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के हर व्यक्ति की ड्यूटी है। हम लोगों को सामाजिक आर्थिक तौर पर सशक्त करना चाहते हैं और उनके राजनीतिक अधिकारों की रक्षा करना चाहते हैं।

'जब भी चुनाव होंगे हम तैयार हैं'

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को अपना एजेंडा हर नागरिक तक पहुंचना चाहिए। उन्होंने पार्टी मुख्यालय जम्मू में रियासी, कठुआ के विभिन्न प्रतिनिधि मंडलों से बातचीत करते हुए कहा कि हमें अपनी चुनावी तैयारी करके रखनी होगी। जब भी चुनाव होंगे हम तैयार हैं। यह संदेश मुखर होकर जाना चाहिए कि हम चुनाव के लिए तैयार हैं चाहे कभी भी करवाए जाएं। उन्होंने प्रतिनिधिमंडल की समस्याओं को सुना और संबंधित विभागों तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें- गुलाम नबी आजाद ने गलत क्या कहा! जिन्‍हें उनका बयान पसंद नहीं आया, वे सच से मुंह नहीं मोड़ सकते

पार्टी को मजबूत करने के लिए अभियान चला रहे आजाद

आजाद ने सदस्यता अभियान को तेजी देने पर जोर देते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अधिक से अधिक लोगों तक अपनी पहुंच बनाएं और पार्टी को मजबूत करें। इस मौके पर पार्टी के वाइस चेयरमैन जीएम सरूरी, महासचिव आरएस चिब, प्रांतीय प्रधान जुगल किशोर शर्मा व अन्य नेता उपस्थित थे।

आजाद इस समय जम्मू में हैं। वह अगले चार दिन और जम्मू में रहेंगे और बाद में चिनाब घाटी का दौरा शुरु करेंगे। वह इससे पहले कश्मीर का दौरा कर चुके हैं। आजाद जिला स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए अभियान चला रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में 'अपनों' के सहारे राजनीतिक लड़ाई के मूड में सिख समुदाय, कहा- हमारी उपेक्षा हुई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर