Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हेलमेट में छिपा हेरोइन ले जा रही महिला गिरफ्तार

जानीपुर पुलिस ने शांत नगर इलाके में रहने वाली एक महिला को हेरोइन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने महिला को उस गिरफ्तार किया जब वह स्कूटी पर सवार होकर हेरोइन बेचने के लिए जा रही थी। महिला ने हेलमेट में दस ग्राम हेरोइन छिपा रखी थी जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। इस कार्रवाई के दौरान महिला पुलिस कर्मी भी मौजूद थी।

By JagranEdited By: Updated: Sat, 07 Nov 2020 08:13 AM (IST)
Hero Image
हेलमेट में छिपा हेरोइन ले जा रही महिला गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जम्मू : जानीपुर पुलिस ने शांत नगर इलाके में रहने वाली एक महिला को हेरोइन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने महिला को उस गिरफ्तार किया जब वह स्कूटी पर सवार होकर हेरोइन बेचने के लिए जा रही थी। महिला ने हेलमेट में दस ग्राम हेरोइन छिपा रखी थी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। इस कार्रवाई के दौरान महिला पुलिस कर्मी भी मौजूद थी।

एसएचओ जानीपुर गुरमीत सिंह ने बताया कि मादक तस्करी के आरोप में पकड़ी गई महिला राधा देवी के पति मोहित बाबा को पुलिस ने हेरोइन के साथ पकड़ा था। पति के बाद अब राधा ने तस्करी का काम शुरू कर दिया था। जब्त हेरोइन को जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया गया। आरोपित महिला को वूमेन सेल पुलिस थाने में रखा गया हैं।

जानीपुर पुलिस को काफी समय से सूचना मिल रही थी राधा देवी अपने घर से मादक तस्करी का धंधा चला रही हैं। पुलिस ने उसकी गतिविधियों पर नजर रखनी शुरू कर दी। शुक्रवार शाम को पुलिस को पुख्ता सूचना मिली कि राधा देवी नशे की खेप लेकर जाने वाली हैं। महिला जैसे ही अपने घर से स्कूटी से निकली तो एसडीपीओ अमित शर्मा ने नाका लगा कर महिला को जांच के लिए रोका। महिला की तलाशी के दौरान उसके पास से हेरोइन बरामद हुई।

जानीपुर पुलिस के हत्थे चढ़ी महिला तस्कर की तलाशी लेने के दौरान उससे हेरोइन बरामद करने के लिए पुलिस कर्मियों को खासी मशक्कत करनी पड़ी। महिला ने हेरोइन को हेलमेट में पैकेट के अंदर छुपा कर रखी हुई थी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर