Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिंगापुर के राजदूत साइमन लद्दाख में संडे एंजॉय करते आए नजर, भारत को बताया अद्भुत; शेयर कीं खूबसरत तस्‍वीरें

Simon Wong सिंगापुर के उच्‍चायुक्‍त साइमन वोंग (High Commissioner of Singapore) लद्दाख के दौरे पर हैं। साइमन ने लद्दाख की फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। साथ ही भारत को अद्भुत बताया। साइमन वोंग आए दिन ही सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में साइमन ने माइक्रासॉफ्ट के सर्वर डाउन होने पर भी अपने एक्‍स अकाउंट पर पोस्‍ट डाली थी।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 21 Jul 2024 01:11 PM (IST)
Hero Image
साइमन वोंग ने लद्दाख में क्‍लीक करवाईं तस्‍वीरें

डिजिटल डेस्‍क, लद्दाख। भारत में सिंगापुर के उच्चायुक्‍त साइमन वोंग (Simon Wong in Ladakh) लद्दाख में रविवार इंजोय करते दिखे। साइमन ने लद्दाख की कुछ खूबसूरत फोटो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। फोटो डालते समय साइमन ने कैप्‍शन में लिखा कहा कि लद्दाख एक अद्भुत आध्यात्मिक यात्रा है जिसे अवश्य करना चाहिए।

भारत में साइमन वोंग सिंगपुर के राजदूत हैं। वह आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। बिरयानी डे हो या फिर माइक्रोसॉफ्ट का सर्वर डाउन साइमन सोशल मीडिया पर पोस्‍ट के जरिए अपने विचार शेयर जरूर करते हैं।

यूपी के गांव में भी गए थे साइमन

इससे पहले साइमन यूपी में अपने स्‍टाफ के गांव में पहुंच गए थे। वहां उन्‍होंने लोगों से मुलाकात की। साथ ही इंटरनेट पर भी फोटो शेयर की। साइमन ने लिखा, 'नई सड़कों और सुविधाओं से जीवन में काफी सुधार हुआ है। वे अपने बच्चों के लिए और अच्छी नौकरियां चाहते हैं। सिंगापुर भारत के साथ मिलकर इस कौशल यात्रा पर चलने के लिए तैयार है।'

यह भी पढ़ें: Leh Ladakh Trip: हसीन वादियां, खूबसूरत झीलें, सुकून देने वाली प्रकृति.. इन छुट्टियों में उठाइए लद्दाख का लुत्फ

माइक्रोसॉफ्ट सर्वर ठप होने पर भी किया था पोस्‍ट

साइमन आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। अभी कुछ दिन पहले साइमन वर्ल्‍ड बिरयानी डे पर बिरयानी खाते नजर आए थे। उन्‍होंने अपने एक्‍स अकाउंट पर पोस्‍ट अपलोड की थी। हाल ही में साइमन ओडीशा के मुक्‍तेश्‍वर मंदिर भी गए थे। साथ ही माइक्रोसॉफ्ट सर्वर ठप होने के समय साइमन ने अपने मैन्‍यूअल टिकट की फोटो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।