Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: ठंड की ठिठुरन के बीच गरमाने लगी प्रदेश की सियासत, भाजपा पर कांग्रेस ने लगाए ये गंभीर आरोप

कांग्रेस के जम्मू कश्मीर के प्रभारी भरतसिंह सोलंकी ने कहा कि भाजपा की गुमराह और फूट डालने वाली नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस पूरी तरह तैयार है। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के समावेशी विकास व रोजगार पैदा करने के सारे दावे खोखले साबित हुए। भाजपा ने राष्ट्र को पीछे धकेल दिया है आर्थिक रूप से। बेरोजगारी और महंगाई बहुत बढ़ गई है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 07 Jan 2024 10:59 AM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir News: भाजपा की गुमराह करने वाली नीतियों का मुकाबला करने को कांग्रेस तैयार: सोलंकी

राज्य ब्यूरो, जम्मू। कांग्रेस के जम्मू कश्मीर के प्रभारी भरतसिंह सोलंकी ने कहा कि भाजपा की गुमराह और फूट डालने वाली नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस पूरी तरह तैयार है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के समावेशी विकास व रोजगार पैदा करने के सारे दावे खोखले साबित हुए हैं।

बेरोजगारी और महंगाई बहुत बढ़ गई-प्रभारी भरतसिंह

भाजपा ने राष्ट्र को पीछे धकेल दिया है, आर्थिक रूप से। बेरोजगारी और महंगाई बहुत बढ़ गई है। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिला के खन्नाबल में सोलंकी व नव नियुक्त महासचिव गुलाम अहमद मीर का स्वागत किया गया।

लोगों को लोकतांत्रिक अधिकारों से रखा गया वंचित -सोलंकी

इस मौके पर जम्मू कश्मीर के मौजूदा सामाजिक, राजनीतिक और सुरक्षा हालात पर सोलंकी ने कहा कि प्रदेश के लोगों को लोकतांत्रिक अधिकारों से वंचित रहा रखा गया है।

भाजपा की जनविरोधी नीतियों का कांग्रेस करेगी मुकाबला-जम्मू कश्मीर के प्रभारी

जम्मू कश्मीर का राज्य का दर्जा कम करके दो केंद्र शासित प्रदेश बनाया जाना दुर्भाग्यपूर्ण कदम था। भाजपा की जनविरोधी नीतियों का कांग्रेस मुकाबला करेगी और पार्टी ने इसकी तैयारी भी कर ली है।

यह भी पढ़ें: JP Nadda J&K Visit: एक दिवसीय दौरे पर आज जम्मू-कश्मीर आएंगे नड्डा, लोकसभा चुनाव पर करेंगे मंथन; इस दिन आ सकते हैं PM मोदी

यह भी पढ़ें: Jammu kashmir Weather: मैदानी इलाकों में छाया रहेगा घना कोहरा, मकर सक्रांति तक शुष्क रहेगा मौसम... कई जगह बर्फबारी के आसार