Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: वित्त विभाग में चार अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार सौंपे, मिली ये जिम्मेदारी

वित्त विभाग ने जम्मू कश्मीर अकाउंट सर्विस के चार अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। इंडस्ट्री और कॉमर्स विभाग निदेशालय जम्मू में वित्त निदेशक रियाज हुसैन को को इंडस्ट्री और कॉमर्स विभाग में वित्त निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया है। अकाउंट ऑफिसर संजय सिंह को रियासी के डिप्टी कमिश्नर कार्यालय में अकाउंट ऑफिसर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है जब तक बिशन दास अपनी ड्यूटी पर वापस नहीं आ जाते।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 29 Nov 2023 10:02 AM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir के LG मनोज सिन्हा। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, जम्मू। वित्त विभाग ने जम्मू कश्मीर अकाउंट सर्विस के चार अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। इंडस्ट्री और कॉमर्स विभाग निदेशालय जम्मू में वित्त निदेशक रियाज हुसैन को को इंडस्ट्री और कॉमर्स विभाग में वित्त निदेशक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

प्रीतम सिंह के छुट्टी से आने तक मिली रहेगी जिम्मेदारी

स्कूल शिक्षा विभाग में वित्त निदेशक इफ्तिखार हुसैन चौहान को योजना, विकास और निगरानी विभाग में वित्त निदेशक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। इन दोनों अधिकारियों के पास तब तक यह प्रभार रहेगा जब तक प्रीतम सिंह अपनी छुट्टी समाप्त करके वापस नहीं आ जाते।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir Weather: प्रदेश के कई क्षेत्रों में अगले दो दिन वर्षा व हिमपात के आसार, इस दिन से मौसम में आएगा सुधार

डिप्टी कमिश्नर कार्यालय में अकाउंट ऑफिसर का अतिरिक्त प्रभार 

एसपी रियासी कार्यालय में अकाउंट ऑफिसर संजय सिंह को रियासी के डिप्टी कमिश्नर कार्यालय में अकाउंट ऑफिसर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है जब तक बिशन दास अपनी ड्यूटी पर वापस नहीं आ जाते।

एसएसपी श्रीनगर कार्यालय में अकाउंट अधिकारी इम्तियाज अहमद को जम्मू कश्मीर प्रोजेक्ट कंस्ट्रक्शन कारपोरेशन लिमिटेड, श्रीनगर में अकाउंट अधिकारी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। यह आदेश वित्त विभाग के प्रमुख सचिव संतोष डी वैद्य ने जारी किया।

यह भी पढ़ें: Udhampur News: दिव्यांग छात्रा ने पीएम मोदी से की पत्र लिखकर सड़क बनाने की मांग, कहा- 'जान जोखिम में डालकर जाते स्कूल'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर