Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Crime: हार्डवेयर की दुकान से लाखों रुपये की चोरी,किसी जानने वाले ने ही दिया वारदात को अंजाम

Jammu के ज्यूल चौक संत मार्केट में हार्ड वेयर की दुकान पर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। वहां से लाखों रुपये की नकदी चुरा ली। घटना के बाद दुकान के मालिक ने दावा किया कि उसने नवाबाद थाने में मामला दर्ज कराया है। दुकान के मालिक के अनुसार उन्हें संदेह है कि किसी जान पहचान के व्यक्ति ने ही वारदात को अंजाम दिया है।

By Dinesh MahajanEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 22 Nov 2023 03:45 PM (IST)
Hero Image
दुकान में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।

जागरण संवाददाता, जम्मू। शहर के ज्यूल चौक संत मार्केट में हार्ड वेयर की दुकान पर चोरों ने वारदात को अंजाम देकर वहां से लाखों रुपये की नकदी चुरा ली। दुकान के मालिक का दावा है उसने नवाबाद थाने में मामला दर्ज कराया है। जबकि एसएचओ सुरेंद्र रैना ने कहा कि शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी गई है।

जांच में तथ्य सामने आने के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा। दुकान के मालिक सुनील कुमार ने बताया कि बीते मंगलवार सुबह उन्हें जानकारी मिली कि उनकी दुकान में चोरी हुई है।

लोहे के दरवाजे से घुसे थे चोर

दुकान के दो शटर है और दोनों के ताले लगे हुए थे। दुकान में प्रवेश करने के लिए एक लोहे का दरवाजा लगा हुआ जो अक्सर बंद रहता है। चोरों ने उस दरवाजे से प्रवेश कर उनकी दुकान में चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें: Jammu Crime: युवती को बंदी फिर किया सामूहिक दुष्कर्म, FIR के बाद से आरोपियों की धर पकड़ जारी

व्यापारी को पैसे देने के लिए लाखों रुपये की रखी थी नकदी

दुकान में व्यापारी को पैसे देने के लिए लाखों रुपये की नकदी रखी हुई थी, जो चोरी हो गई। उनका घर भगवती नगर में है, इसलिए नकदी को रात के समय घर ले जाने और सुबह वापस लाने का चक्कर में उसे दुकान में रखा गया था।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

दुकानदार को शक किसी जानने वाले ने दिया वारदात को अंजाम

दुकान के मालिक के अनुसार उन्हें संदेह है कि किसी जान पहचान के व्यक्ति ने ही वारदात को अंजाम दिया है। उस व्यक्ति को यह जानकारी थी कि दुकान में लाखों रुपये कहां पर रखे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Jammu News: सावधान! चोरी का माल खरीदने वाले भी अब होंगे गिरफ्तार, पुलिस ने लोगों से की ये अपील