Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Independence Day 2023: J&K में सुरक्षा के तगड़े बंदोबस्त, MA स्टेडियम के सभी मार्गों पर यातायात बंद

स्वतंत्रता दिवस समारोह के मद्देनजर जम्मू शहर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त रहे। प्रमुख सड़कों पर पुलिस व अर्धसैनिक बलों के जवान तैनात हैं। मुख्य समारोह एमए स्टेडियम में आयोजित हुआ जिसके चलते स्टेडियम की ओर जाने वाले सभी मार्ग को सुरक्षाकर्मियों ने मंगलवार सुबह ही बंद कर दिया था। केवल सुरक्षाबलों के वाहन या समारोह में जाने वाले लोगों के पास प्रशासन द्वारा विशेष पास दिए गए।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Tue, 15 Aug 2023 11:34 AM (IST)
Hero Image
J&K में सुरक्षा के तगड़े बंदोबस्त, MA स्टेडियम के सभी मार्गों पर यातायात बंद

जम्मू, जागरण संवाददाता। स्वतंत्रता दिवस समारोह के मद्देनजर (2023 Independence Day) जम्मू शहर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त रहे। शहर की सभी प्रमुख सड़कों पर पुलिस व अर्धसैनिक बलों के जवान तैनात हैं। स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह एमए स्टेडियम (Independence Day Celebration) में आयोजित हुआ, जिसके चलते स्टेडियम की ओर जाने वाले सभी मार्ग को सुरक्षाकर्मियों (Security Forces  ने मंगलवार सुबह ही बंद कर दिया था।

लोगों के पास कार्यक्रम में जाने के लिए विषेश पास

वहां केवल सुरक्षाबलों के वाहन या समारोह में जाने वाले जिन लोगों के पास प्रशासन द्वारा विशेष पास दिए गए थे उन वाहनों को ही आगे बढ़ने दिया जा रहा है। बिक्रम चौक से किसी भी वहां को फ्लाईओवर की ओर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही। यातायात को गुज्जर नगर पुल से ही मोड जा रहा है।

शरारती तत्वों से निजात के लिए लगाई गई सुरक्षा

वहीं, इंदिरा चौक से बीसी रोड की ओर किसी भी वहां को नहीं आने दिया जा रहा। पुंछ राजौरी से अखनूर होकर जम्मू आने वाले वाहनों को शक्ति नगर पुल के पास से बख्शी नगर कि ओर भेजा जा रहा है। वहा, सुरक्षा बलों की भारी तैनाती की गई है ताकि कोई भी शरारती तत्व किसी प्रकार की वारदात या स्वतंत्रता दिवस समारोह में खलल डाल सके।

समारोह के बाद खोल दिए जाएंगे मार्ग

एसपी ट्रैफिक जम्मू फैसल कुरैशी ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस समारोह के समाप्त होने के बाद शहर के जिन मार्गों पर वाहनों के आने जाने पर प्रतिबंध लगा है को खोल दिया जाएगा। समारोह को सफलतापूर्वक संपन्न करने के लिए सुबह से ही जवानों ने मोर्चा संभाला हुआ है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर