Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Independence Day Photos: बारिश के बाद भी आजादी के जश्न में डूबा जम्मू-कश्मीर, दिल खुश कर देंगी ये तस्वीरें

जम्मू-कश्मीर में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2024) के दिन जगह-जगह बारिश हो रही है। लेकिन लोगों और विशेषतौर से छात्रों में आजादी के जश्न का उत्साह बरकरार है। वे बारिश में भी समारोह में शरीक होते दिखे। जम्मू-कश्मीर से आईं ये तस्वीरें वाकई आपसी सहिष्णुता और देशप्रेम को व्यक्त करती हैं। आप भी देखें जम्मू-कश्मीर से आईं ये Independence Day Photos

By Prince Sharma Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 15 Aug 2024 12:15 PM (IST)
Hero Image
जम्मू-कश्मीर से स्वतंत्रता दिवस की कुछ खास तस्वीरें (जागरण न्यूज)

डिजिटल डेस्क, जम्मू। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जम्मू-कश्मीर के कई स्थानों पर वर्षा हुई। लेकिन बारिश ने लोगों में आजादी के जोश को जरा भी कम नहीं किया। कोई छाता तो कोई रैनकोट पहन बख्सी स्टेडियम की ओर बढ़ता नजर आया।

वहीं, स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2024) का सबसे ज्यादा जोश स्कूली छात्रों में दिखा। भारी वर्षा के बीच भी छात्र परेड और रंगारंग कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए नजर आए।

सड़कों पर फिसलन है और रह-रहकर वर्षा हो रही है। मगर छात्रों में उत्साह बरकरार है। हालांकि, छात्र किसी ना किसी सहारे खुद को बारिश से बचाते भी दिखे।

वहीं, जम्मू-कश्मीर की जनता में भी स्वतंत्रता दिवस का उत्साह नजर आया। कोई रेनकोट पहने तो कोई छाता लिए तो कोई बारिश में ही बख्शी स्टेडियम की ओर बढ़ता दिखा। जम्मू-कश्मीर से आईं स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) की ये तस्वीरें वाकई खूबसूरत हैं।

स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह में मौलाना आजाद स्टेडियम (Maulana Azad Stadium) उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के मुख्य सलाहकार भटनागर। इस मौके पर स्टेडियम में जनता और छात्र मौजूद रहे।

मौलाना आजाद स्टेडियम में परेड करते छात्र। छात्राओं का यह अनुशासन और समर्पण वाकई सराहनीय है।

मौलाना आजाद स्टेडियम से एक ओर खूबसूरत तस्वीर...

तस्वीर क्रेडिट: साहिल मीर, प्रदीप बख्शी (दैनिक जागरण)