Move to Jagran APP

International Yoga Day 2024: 'गर्भवती कर्मचारियों को भी नहीं बख्शा..', योग दिवस को लेकर क्यों भड़कीं महबूबा मुफ्ती?

अतंर्राष्ट्रीय योग दिवस से पहले पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती (PDP Chief Mehbooba Mufti) ने कहा कि इस अवसर पर सरकारी कर्मचारियों को स्कूली बच्चों के साथ असमय बुलाया गया है। यह उचित नहीं है यहां तक की प्रेग्नेंट महिला को भी इस संदर्भ में धमकी दी गई है कि वह या तो नौकरी चुनें या फिर कार्यक्रम में उपस्थित हों

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Thu, 20 Jun 2024 05:15 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2024 05:15 PM (IST)
पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की फाइल फोटो (Jagran File Photo)

एएनआई, श्रीनगर। कल अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस है। इस मौके पर पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने कहा कि इस जश्न ने लोगों के भीतर भय को ईजाद कर दिया है।

एक्स हैंडल से महबूबा ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस से एक दिन पहले सभी सरकारी कर्मचारियों को स्कूली बच्चों के साथ कल असमय विभिन्न जगहों पर मौजूद होने के आदेश दिए गए हैं।

यहां तक ​​कि गर्भवती कर्मचारियों को भी नहीं बख्शा गया। एक गर्भवती कर्मचारी को अपनी नौकरी या कार्यक्रम में उपस्थित होने के बीच चयन करने की धमकी भी दी गई। महबूबा मुफ्ती ने राजा मुजफ्फर भट्ट के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यह बात कही।

महिला कर्मचारियों को चार बजे बुलाया गया

एक्स यूजर राज मुजफ्फर ने लिखा कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह के सिलसिले में महिला सरकारी कर्मचारियों को कल सुबह 4 बजे एसपी कॉलेज श्रीनगर पहुंचने के लिए कहा गया।

वे सुबह 3 बजे अपने घर से निकले और उन्हें कॉलेज में अपनी ड्रेस बदलने और फिर एसकेआईसीसी जाने के लिए कहा गया। यह उचित नहीं है।

आज पीएम मोदी श्रीनगर में रहेंगे

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज कश्मीर आएंगे। वह श्रीनगर में डल झील के किनारे स्थित शेर-ए-कश्मीर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन केंद्र (एसकेआइसीसी) में छह हजार लोगों के साथ सूर्य नमस्कार करेंगे। पीएम मोदी कुछ ही देर में कश्मीर पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें- Chenab Rail Bridge: कश्मीर से कन्याकुमारी जाना हुआ आसान, दुनिया के सबसे ऊंचे आर्क ब्रिज पर पहली बार दौड़ी ट्रेन; देखिए Video


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.