Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JP Nadda in Jammu: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट तेज, जेपी नड्डा ने BJP नेताओं के साथ की हाई लेवल मीटिंग

JP Nadda in Jammu विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारियों तेज हो गई है। भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने जम्‍मू कश्‍मीर में नेताओं के साथ हाई लेवल मीटिंग की है। शनिवार से जेपी नड्डा जम्‍मू दौरे पर हैं। उन्‍होंने कल प्रदेश विस्तारित कार्य समिति की बैठक को भी संबोधित किया था। साथ ही कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया।

By Agency Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 07 Jul 2024 11:43 AM (IST)
Hero Image
जम्‍मू कश्‍मीर में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने की बैठक (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्‍क, जम्‍मू। भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा शनिवार से जम्‍मू कश्‍मीर के दौरे पर हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर नड्डा ने जम्मू-कश्मीर पार्टी अध्यक्ष रविंदर रैना, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ की उपस्थिति में भाजपा नेताओं के साथ बैठक की अध्यक्षता की।

विधानसभा चुनाव जीतने की जमीन तैयार करें: नड्डा 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में पार्टी के पूर्व विधायक व पूर्व एमएलसी पार्टी को जमीनी सतह पर मजबूत बनाकर विधानसभा चुनाव जीतने की जमीन तैयार करें। नड्डा ने कहा कि भाजपा के नेता विधायक या मंत्री बनने का लक्ष्य न रखते हुए लोगों के बीच जाकर उनका सही तरीके से नेतृत्व करने की भावना के साथ काम करें।

उन्होंने जोर दिया कि समय आ गया है कि पार्टी के सभी नेता, कार्यकर्ताओं के साथ बेहतर समन्वय बनाकर अपना राजनीतिक लक्ष्य हासिल करने के लिए जोर-शोर से काम करें। इस दौरान उन्होंने कहा की भाजपा में आए नेता भी पार्टी की रीति नीति के तहत समर्पण भाव से भाजपा को मजबूत बनाने के लिए काम करें।

विधानसभा चुनाव में भी 100 प्रतिशत देंगे कार्यकर्ता: नड्डा

जम्मू पहुंचे नड्डा शनिवार को प्रदेश विस्तारित कार्य समिति की बैठक को संबोधित किया था। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जम्मू की सीटें जीत कर कार्यकर्ताओं ने अपना सौ प्रतिशत दिया है। अब विधानसभा चुनाव में भी सौ प्रतिशत दें।

भाजपा ने जम्‍मू की बदल दी तस्‍वीर: केंद्रीय मंत्री

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार ने जम्मू की तस्वीर और तकदीर दोनों बदली है। मोदी सरकार से पहले हमेशा जम्मू के साथ अन्याय की बात होती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है। जम्मू में सिर्फ विकास ही नहीं हुआ, बल्कि इंडियन इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट (आइआइएम) , इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (आइआइटी) और एम्स जैसे प्रस्तिष्ठित संस्थान भी मिले।

यह भी पढ़ें: Jammu News: विधानसभा चुनाव के लिए J&K में जेपी नड्डा और रैना ने भरी हुंकार, कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देकर कही ये बात

कांग्रेस पर भी बरसे नड्डा

नड्डा ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के महंगाई व बेरोजगारी के मुद्दे पर तंज कसते हुए नड्डा ने कहा कि पढ़े-लिखे भी अनपढ़ जैसी बातें करते हैं। देश की अर्थव्यवस्था मजबूत है। विश्व के कई विकसित देशों से अधिक तेजी के साथ हमारी विकास दर बढ़ रही है, लेकिन कांग्रेस के नेताओं को कैसे समझाया जाए?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें