Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu and Kashmir: कुपवाड़ा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी जारी, तीन से चार आतंकी होने की आशंका

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी चल रही है। खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुगलधार कुपवाड़ा में एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था वहीं इस दौरान सतर्क सैनिकों ने संदिग्ध गतिविधि देखी और चुनौती दी जिसके बाद आतंकवादियों के साथ गोलीबारी हुई। भारतीय सेना ने शनिवार को एक्स पर पोस्ट किया कि ऑपरेशन जारी है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 05 Oct 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
कुपवाड़ा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी जारी

 एएनआई, कुपवाड़ा। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी चल रही है। अधिकारियों के मुताबिक 04 अक्टूबर 2024 को, घुसपैठ के प्रयास के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर, भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुगलधार, कुपवाड़ा में एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था, वहीं, इस दौरान सतर्क सैनिकों ने संदिग्ध गतिविधि देखी और चुनौती दी, जिसके बाद आतंकवादियों के साथ गोलीबारी हुई।

चिनार कोर्प्स ने एक्स पर लिखा कि भारतीय सेना ने शनिवार को एक्स पर पोस्ट किया कि ऑपरेशन जारी है। अधिकारियों ने कहा कि शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी की सूचना मिली थी।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने किश्तवाड़ जिले के चतरू गांव में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया था। इससे पहले राजौरी जिलामें 29 सितंबर को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें