Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

J&K News: पार्टी की नीतियों से प्रभावित हो रहे लोग, थाम रहे शिवसेना का दामन

गांव खवास्का में बुधवार को शिवसेना बाल ठाकरे ( Shiv Sena Bal Thackrey) शिंदे ग्रुप कार्यकर्ताओं की ओर से पार्टी के सीनियर नेता संजीव शर्मा की देखरेख में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर कई लोगों ने पार्टी का दामन थामा। इस मौके पर पार्टी के राज्य महासचिव संजय भट्ट मुख्य तौर पर मौजूद रहे।

By Jaimbal choudhary Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Wed, 03 Jan 2024 09:56 PM (IST)
Hero Image
पार्टी की नीतियों से प्रभावित हो रहे लोग, थाम रहे शिवसेना का दामन

संवाद सहयोगी, मीरा साहिब। गांव खवास्का में बुधवार को शिवसेना बाल ठाकरे शिंदे ग्रुप कार्यकर्ताओं की ओर से पार्टी के सीनियर नेता संजीव शर्मा की देखरेख में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर कई लोगों ने पार्टी का दामन थामा। इस मौके पर पार्टी के राज्य महासचिव संजय भट्ट मुख्य तौर पर मौजूद रहे। 

बड़ी संख्या में लोग पार्टी से जुड़ रहे

पार्टी नेता संजय भट्ट ने लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में अवगत करवाया और कहा कि जम्मू कश्मीर में बड़ी संख्या में लोग उनकी पार्टी से जुड़ रहे हैं। उनकी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो कि गरीब लोगों के मसलों को उठाकर प्रशासन से हल करवाती है। उन्होंने लोगों से कहा कि अगर किसी को बुढ़ापा पेंशन हासिल करने में किस तरह की परेशानी आ रही है या कोई अन्य समस्या आ रही है तो वह पार्टी के नेता संजीव शर्मा से मिल सकते हैं और उन्हें अपनी समस्या बता सकते हैं। समस्या का समाधान तत्काल करवाया जाएगा। 

कई विकास कार्य पड़े अधूरे

इससे पूर्व आए हुए पार्टी नेताओं के समक्ष लोगों ने अपने गांव की समस्या को रखा और कहा कि उनका गांव आजादी के बाद से ही पिछड़ा हुआ है अभी भी उनके गांव में कई विकास के कार्य अधूरे पड़े हुए हैं जिनको शीघ्र पूरा किया जाना चाहिए। पार्टी नेता संजीव शर्मा ने लोगों से कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी जम्मू कश्मीर में चुनाव लड़ेगी लोग पार्टी को मजबूत बनाएं और खासकर पार्टी कार्यकर्ता गांव में पहुंचकर पार्टी की नीतियों के बारे में लोगों को अवगत करवाए ताकि पार्टी क्षेत्र में और मजबूत बन सके। इस मौके पर नायब सरपंच बसंत कुमार सहित बड़ी संख्या में गांव की महिलाएं भी उपस्थित रही।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें