Move to Jagran APP

मां वैष्‍णो देवी भवन पर दीप जलाकर बलिदानियों को किया गया नमन, पुलिस अधिकारियों ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

Jammu Kashmir News कटड़ा में मां वैष्‍णों देवी भवन पर पुलिस अधिकारियों ने दीप जलाकर बलिदानियों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। इस मौके पर डीएसपी भवन भीष्म दुबे ने कहा कि देश की आजादी को लेकर असंख्य मतवालों ने अपने प्राण हंसते-हंसते न्योछावर कर दिए। देश हमेशा वीरों का ऋणी रहेगा असंख्य वीरों की कुर्बानी को कभी नहीं भुलाया जा सकता।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 14 Aug 2023 03:49 PM (IST)
Hero Image
मां वैष्‍णो देवी भवन पर दीप जलाकर बलिदानियों को किया गया नमन, पुलिस अधिकारियों ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

कटड़ा, संवाद सहयोगी। 'एक दिया बलिदानियों के नाम' कार्यक्रम के अवसर पर विश्व प्रसिद्ध तीर्थ स्थल मां वैष्णो देवी भवन के श्री धर भवन कॉम्प्लेक्स में पुलिस सीआरपीएफ के अधिकारियों ने बलिदानियों को नमन किया। प्रशासनिक अधिकारियों ने दीप जलाकर देश के लिए कुर्बान हुए असंख्य वीरों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर दीप जलाए।

वीरों की कुर्बानी को नहीं भुलाया जा सकता

इस मौके पर डीएसपी भवन भीष्म दुबे ने कहा कि देश की आजादी को लेकर असंख्य मतवालों ने अपने प्राण हंसते-हंसते न्योछावर कर दिए। देश हमेशा वीरों का ऋणी रहेगा असंख्य वीरों की कुर्बानी को कभी नहीं भुलाया जा सकता। वहीं एसएचओ भवन ख्यातिमान खजुरिया ने कहा कि दीप जलाकर शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई और शपथ ली गई कि देश की खातिर तन मन धन से अपने कर्तव्य कर्तव्य निष्ठा का पालन करेंगे।

भवन पर पहुंचे श्रद्धालुओं ने भी किया नमन

वहीं तहसीलदार भवन अनिल चाढ़क ने कहा की शहीदों की कुर्बानियों को देश कभी नहीं भुलाएगा। इस मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही पुलिस तथा सीआरपीएफ के अधिकारीयो व जवानों ने हाथों में दीया जला कर शहीदों को नमन किया। इस मौके पर मां वैष्णो देवी के दर्शन को भवन पर पहुंचे श्रद्धालु भी मौजूद थे।

स्‍वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

पूरा देश आजादी के अमृत महोत्सव के रंग में रंगा हुआ है। वहीं, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजिक कार्यक्रम के लिए जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। प्रदेश में जगह-जगह सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है। साथ ही लोगों को अलर्ट रहने की भी सलाह दी गई है। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह को बाधित करने के आतंकवादियों के किसी भी प्रयास को विफल करने के लिए पूरे जम्मू क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें