Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Crime: युवती को बंदी फिर किया सामूहिक दुष्कर्म, FIR के बाद से आरोपियों की धर पकड़ जारी

मंडाल इलाके में रहने वाली एक युवती ने कुछ युवकों पर उसे घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर सतवारी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है। चौकी प्रभारी फयाला मंडाल रंजीत सिंह का कहना है कि कोर्ट के निर्देश पर यह मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता युवती की मेडिकल जांच करवाई गई है।

By Dinesh MahajanEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Mon, 20 Nov 2023 09:38 AM (IST)
Hero Image
युवती को बंदी फिर किया सामूहिक दुष्कर्म, File Photo

जागरण संवाददाता, जम्मू। Gang Misdeed: शहर के मंडाल इलाके में रहने वाली एक युवती ने कुछ युवकों पर उसे घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर सतवारी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है। चौकी प्रभारी फयाला मंडाल रंजीत सिंह का कहना है कि कोर्ट के निर्देश पर यह मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता युवती की मेडिकल जांच करवाई गई है। इसके साथ पीड़िता के बयान दर्ज करने के लिए उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

जबरन घर में बंद कर किया दुष्कर्म 

आरोपितों की भी धर पकड़ की जा रही है। पुलिस के अनुसार पीड़ित युवती थाने में कोर्ट का आदेश लेकर पहुंची जिसमें यह आरोप लगाया गया था कि एक नवंबर को उसके पहचान के युवक ने सियोड़ा मंडाल इलाके में अपने घर में मिलने के लिए बुलाया था। युवती जब उक्त युवक के घर पर पहुंची तो वहां पहले से कई युवक मौजूद थे। आरोप है कि घर में मौजूद आरोपितों ने उसे जबरन घर में बंद कर दिया और आरोपितों ने उस से दुष्कर्म किया। 

धर पकड़ कर रही पुलिस

आरोपित अमित भगत, विजय कुमार, दीपक कुमार और कालू राम ने उसका शोषण किया। पीड़ित ने इस मामले में आरोपित कालूराम की पत्नी को भी आरोपितों के साथ शामिल होने का आरोप लगाया है। युवती का यह भी कहना है कि आरोपितों ने उसे धमकी दी थी कि यदि उसने इस वारदात के बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे। पुलिस का कहना है यह वारदात कुछ दिन पुरानी है। पुलिस मामले से जुड़े सबूत जुटा रही है।