Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Electricity Crisis: आज अंधेरे में डूबा रहेगा जम्मू और कठुआ, घंटों रहेगी बिजली की कटौती; देखिए शेड्यूल

Jammu Electricity Crisis आज यानी बुधवार को जम्मू और कठुआ में बिजली संकट बना रहेगा। जम्मू पावर डिस्ट्रीब्यूशन कॉरपोरेशन लिमिटेड के चीफ इंजीनियर ने जम्मू संभाग के जम्मू व कठुआ जिले में आठ व 9 नवंबर को की जाने वाली बिजली कटौती का शेड्यूल जारी करते हुए बताया कि अगले दो दिन तक उपभोक्ताओं को तीन से पांच घंटे तक बिना बिजली रहना पड़ सकता है।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Wed, 08 Nov 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
Jammu Electricity Crisis: आज अंधेरे में डूबा रहेगा जम्मू और कठुआ

जागरण संवाददाता, जम्मू। जम्मू पावर डिस्ट्रीब्यूशन कॉरपोरेशन लिमिटेड के चीफ इंजीनियर ने जम्मू संभाग के जम्मू व कठुआ जिले में आठ व 9 नवंबर को की जाने वाली बिजली कटौती का शेड्यूल जारी करते हुए बताया कि अगले दो दिन तक उपभोक्ताओं को तीन से पांच घंटे तक बिना बिजली रहना पड़ सकता है।

चीफ इंजीनियर द्वारा जारी शेड्यूल के मुताबिक जिला जम्मू के छन्नी हिम्मत, एमइएस सुंजवां और आसपास के क्षेत्रों में 8 नवंबर को सुबह 7 से 10 बजे तक, इसी दिन पटोली, शिव नगर, सुभाष नगर, सरकारी क्वार्टर सरवाल, शांति नगर और उसके आसपास के क्षेत्रों में सुबह 7 से 11 बजे तक बिजली गुल रहेगी।

यह भी पढ़ें- Jammu में दिवाली पर स्कूलों में रहेंगी पांच दिन की 'पूजा हॉलिडे', शिक्षा निदेशालय ने जारी किए आदेश

इन जगहों पर रहेगी बिजली प्रभावित

इसी तरह राजेंद्र नगर केरन, लक्ष्मीपूरम, स्वर्ण विहार, बनतालाब, रेडियो स्टेशन, सीआरपीएफ, आयुष अस्पताल और आसपास के इलाकों में अगले दिन 9 नवंबर को सुबह 7 से 11 बजे तक जबकि इसी दिन ही तारा नगर, कालीबाड़ी, शास्त्री नगर, राम नगर, पटेल नगर, शिव नगर, चक लुदान, जीएमसी, पीएचई, पुलिस लाइन, सीटीएम और आसपास के क्षेत्रों में सुबह 8 बजे से 11 बजे तक बिजली सप्लाई प्रभावित रहेगी।

वहीं, सुपरिंटेंडिंग इंजीनियर (वितरण) जेपीडीसीएल ओएंडएम सर्किल कठुआ ने सूचित किया है कि जक्ख और आसपास के क्षेत्रों में 8 और 9 नवंबर को सुबह 8 बजे से 11 बजे तक जबकि जतवाल और आसपास के क्षेत्रों में भी 8 और 9 नवंबर को सुबह 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक बिजली गुल रहेगी।

यह भी पढ़ें- Dengue Case Jammu Kashmir: साढ़े पांच हजार से अधिक हुए डेंगू के मामले, बीते दिन इतने केस आए सामने