Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जम्मू-कश्मीर के डोडा में खाई में गिरी बस, महिला समेत दो की मौत; 25 यात्री घायल

जम्मू कश्मीर के डोडा (Doda Accident News) में एक बस खाई में गिर गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 25 लोग घायल हो गए। यह हादसा सुबह करीब साढ़े दस बजे भटियास के पास हुआ। घायलों में नौ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी का डोडा के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Sat, 13 Jul 2024 05:01 PM (IST)
Hero Image
जम्मू-कश्मीर को डोडा में खाई में गिरी बस, दो लोगों की मौत

पीटीआई, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के डोडा में शनिवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक बस 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, यह दुर्घटना सुबह सुबह करीब 10 बजकर 25 मिनट पर भटियास के पास उस दौरान हुई जब निजी मिनी बस भलेसा से थाथरी जा रही थी।

डोडा के सरकारी अस्पताल में चल रहा इलाज

अधिकारियों ने बताया कि बचावकर्मियों ने एक महिला को मौके पर ही मृत पाया, जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस हादसे में नौ अन्य घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है और उनका इलाज डोडा के सरकारी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। 

शुक्रवा की शाम पुंछ में भी हुआ हादसा

बीती शुक्रवार की शाम पुंछ जिले के पनार इलाके में एक बोलेरो कार खाई में गिर गई थी। इस हादसे में एक महिला और बच्चे की मौत हो गई थी। वहीं, हादसे में छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज राजौरी रेफर किया गया था।

यह भी पढ़ें- Mughal Road Closed: पुंछ में भूस्खलन के कारण मुगल रोड बंद, कई जगहों का टूटा संपर्क

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर