Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: लगातार बारिश के कारण रामबन में NH-44 पर आवागमन ठप, स्कूल-कॉलेज बंद; मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Jammu Kashmir News रामबन जिले में लगातार बारिश के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग -44 पर आवागमन रोक दिया गया है। रामबन के उपायुक्त मुसरत जिया ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर यह जानकारी दी। उन्होंने यह भी बताया कि लगातार बारिश को देखते हुए रामबन में उच्च माध्यमिक स्तर तक के सभी सरकारी और निजी स्कूल आज बंद रहेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 17 Oct 2023 10:09 AM (IST)
Hero Image
लगातार बारिश के कारण रामबन में NH-44 पर आवागमन ठप

एएनआई, रामबन (जम्मू) Jammu Kashmir News:  लगातार बारिश के कारण रामबन जिले (Ramban) में राष्ट्रीय राजमार्ग -44(NH-44) पर आवागमन रोका गया है। रामबन के उपायुक्त मुसरत जिया (Deputy Commissioner Musrat Zia) ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर बताया कि लगातार बारिश के कारण एनएच-44 पर आवाजाही अवरुद्ध हो गई है और लोगों से आज इस पर यात्रा करने से बचने के लिए कहा गया है।

रामबन उपायुक्त ने यात्रा न करने की दी सलाह

उपायुक्त रामबन ने एक्स पर पोस्ट किया, "लगातार बारिश के कारण रामबन के पास कैफेटेरिया मोड़ पर एनएच-44 अवरुद्ध हो गया है। लोगों को अपडेट के लिए टीसीयू की जांच करने और आज यात्रा करने से बचने की सलाह दी जाती है।

" उन्होंने यह भी बताया कि लगातार बारिश को देखते हुए रामबन में उच्च माध्यमिक स्तर तक के सभी सरकारी और निजी स्कूल आज बंद रहेंगे।

— ANI (@ANI) October 17, 2023

यह भी पढ़ें: Jammu News: जम्मू दौरे पर RSS प्रमुख भागवत का राष्ट्र की एकता पर जोर; पाकिस्तान तक गूंजा अखंड भारत का शोर

लगातार हो रही बारिश को देखते हुए स्कूल-कॉलेज बंद

उन्होंने आगे कहा, "कल से लगातार हो रही बारिश को देखते हुए रामबन जिले में एचआर सेकेंडरी स्तर तक के सभी सरकारी और निजी स्कूल आज बंद रहेंगे। हालांकि, परीक्षाएं, यदि कोई हों, तो उस संबंध में सूचना दे दी जाएगी। उसी के अनुसार आयोजित की जाएंगी।"

मौसम विभाग ने बिजली गिरने और तूफान की जताई संभावना

भारत मौसम विज्ञान विभाग (India Meteorological Department) ने 17 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर के कई जिलों में बिजली गिरने और तूफान की संभावना के साथ अलग-अलग भारी बारिश की भविष्यवाणी की है।

यह भी पढ़ें: Ladakh: बर्फबारी होते ही लद्दाख में पर्यटन सीजन भी समाप्त, सर्दियों में जोजिला पास खुला रखना चुनौती

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।