Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जम्मू-कश्मीर को क्यों अशांत करना चाहते हैं गांधी-अब्दुल्ला परिवार?' PSA को लेकर अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव (Jammu Kashmir Election 2024) को लेकर सभी पार्टियां अपनी प्रचार-प्रसार में लगी हुई हैं। इस बीच भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने जम्मू पश्चिम में प्रचार के दौरान कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर हमला बोला है। भाजपा सांसद ने कहा कि गांधी और अब्दुल्ला परिवार जम्मू-कश्मीर से पब्लिक सेफ्टी एक्ट निरस्त करने की बात करता है। आखिर ये लोगों यहां फिर से अशांती क्यों पैदा करना चाहते हैं।

By Nitish Kumar Kushwaha Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Mon, 09 Sep 2024 02:55 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर अनुराग ठाकुर ने बोला हमला। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, जम्मू। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 (Jammu Kashmir Assembly Election 2024) को लेकर सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में लगी है। भाजपा भी अपनी तैयारियों में जोरो-शोरो से लगी हुई है।

वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) इन दिनों जम्मू-कश्मीर में भाजपा के प्रचार-प्रसार की बागडोर थामे हुए हैं। सोमवार को जम्मू पश्चिम में चुनाव प्रचार के दौरान अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के खिलाफ जमकर हमला बोला।

विपक्ष पर जमकर बरसे अनुराग ठाकुर

सोमवार को जम्मू पश्चिम में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के पक्ष में लोगों को मतदान करने के लिए अपील करते हुए अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गांधी और अब्दुल्ला परिवार कहता है कि हम जम्मू-कश्मीर से पब्लिक सेफ्टी एक्ट निरस्त कर देंगे। आखिर ये लोग जेल में बंद देश के दुश्मनों को क्यों आजाद करना चाहते हैं।

यह भी पढे़ं: 'कांग्रेस के कुप्रबंधन से हिमाचल बेहाल', अनुराग ठाकुर बोले- सरकार चलाना इनके बस की बात नहीं

'जम्मू-कश्मीर को क्यों करना चाहते हैं अशांत?'

भाजपा सांसद ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस से सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर ये लोग जम्मू-कश्मीर को फिर से क्यों अशांत करना चाहते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि गांधी और अब्दुल्ला परिवार को ड्रग्स कारोबारियों, आतंकियों और पत्थरबाजों से इतनी हमदर्दी क्यों है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में 90 सीटों पर कुल तीन चरणों में मतदान होने वाला है। पहले चरण के लिए 18 सितंबर, दूसरे चरण के लिए 25 सितंबर तो वहीं तीसरे और आखिरी चरण के लिए 1 अक्टूबर वोटिंग होगी। जिसके लिए सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। जम्मू-कश्मीर के विधानसभा चुनाव के नतीजे हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के साथ 8 अक्टूबर का आएंगे।

यह भी पढे़ं: Himachal News: अनुराग ठाकुर का सुक्खू सरकार पर हमला, कहा- हिमाचल में हर वर्ग का हो रहा उत्पीड़न

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर