Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir Elections: विवेक तनखा ने श्रीनगर में नेकां नेताओं से की मुलाकात, गठबंधन पर हुई चर्चा

Jammu Kashmir Election 2024 जम्मू-कश्मीर में चुनावी सरगर्मियों के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद विवेक तनखा चुनावी गतिविधियों को गति देने के लिए श्रीनगर पहुंचे। उन्होंने नेशनल कांफ्रेंस के नेताओं से मुलाकात की और गठबंधन पर चर्चा की। तनखा का परिवार मूल रूप से कश्मीर का रहने वाला है इसलिए उन्होंने अपने पुश्तैनी घर का भी दौरा किया।

By satnam singh Edited By: Prince Sharma Updated: Sat, 14 Sep 2024 10:54 PM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir Elections: नेकां उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, जागरण, जम्मू। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद विवेक तनखा आज शनिवार को श्रीनगर पहुंचे। वह कांग्रेस की चुनावी गतिविधियों को तेजी देने के लिए आए हैं। तनखा ने नेशनल कांफ्रेंस के प्रधान डॉ. फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला से मुलाकात की। उन्होंने नेकां-कांग्रेस गठबंधन पर बातचीत की।

कश्मीर की यादों को भी ताजा किया। तनखा का परिवार मूल रूप से कश्मीर का रहने वाला है। वह अपने पुश्तैनी घर भी गए। तनखा ने भावुक होते कहा कि जब पीढियों को याद करते है तो बातचीत रुकने का नाम नहीं लेती। उन्होंने एक्स पर कहा कि मेरी दादी के पिता साल 1931 में कश्मीर के प्रधानमंत्री थे लेकिन महाराजा हरि सिंह, शेख मोहम्मद अब्दुल्ला, पंडित नेहरू के लिए जम्मू कश्मीर भारत का हिस्सा नहीं था। तनखा रविवार को पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर