Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu-Kashmir: सांबा के सीमावर्ती रंगूर कैंप में फायरिंग, तीन युवक घायल; हमलावरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jammu-Kashmir सांबा के सीमावर्ती रंगूर कैंप में हमलावरों ने फायरिंग कर तीन को घायल कर दिया। ऐसा माना जा रहा है कि फायरिंग का यह मामला नशा तस्करी से जुड़ा है। मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त में पैसो के लेनदेन को लेकर यह फायरिंग हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 12 Jun 2023 12:33 PM (IST)
Hero Image
सांबा के सीमावर्ती रंगूर कैंप में फायरिंग, तीन युवक घायल; हमलावरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, सांबा। सांबा के सीमावर्ती क्षेत्र रामगढ़ के रंगूर कैंप में रविवार की मध्य रात्रि तीन युवकों ने फायरिंग कर दी जिसमें दो युवक जख्मी हो गए हैं। इसके अलावा फायरिंग करने वाले ग्रुप का एक युवक भी घायल हुआ है।

ऐसा माना जा रहा है कि फायरिंग का यह मामला नशा तस्करी से जुड़ा है। मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त में पैसो के लेनदेन को लेकर यह फायरिंग हुई है। हमलावर चंडीगढ़ पंजीकृत इनोवा गाड़ी में आए थे और पुलिस ने इन तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है।

हमले के बाद युवाओं ने तीन में से एक को पीटा

तीनों पंजाब के रहने वाले हैं। जो दो युवक फायरिंग में घायल हुए है, उनकी पहचान 23 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र अमरनाथ, 25 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र भगवान दास, दोनों निवासी रामगढ़ के रूप में हुई है। इस हमले के बाद गांव के युवाओं ने तीन में से एक हमलावर को दबोच लिया था और उसे पीट-पीट कर जख्मी कर दिया। उसकी पहचान तीस वर्षीय सुनील कुमार पुत्र सुरजीत सिंह निवासी गुरुनानक पुरा अमृतसर के रूप में हुई है।

गाड़ी में सवार तीन युवकों ने की फायरिंग

दूसरी तरफ गांव वालों का कहना है कि उनके गांव का एक युवक गौरव कुछ दिनों से लापता है और उसी की तलाश में गांव के युवक रात को निकले थे। इस दौरान उन्होंने चंडीगढ़ पंजीकृत गाड़ी को रामगढ़ में देखा तो गाड़ी में सवार युवकों से क्षेत्र में आने बारे पूछताछ की।

इसी पर गाड़ी में सवार तीन युवकों ने फायरिंग कर दी। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और उन्होंने गांव वालों द्वारा पकड़े गए युवक को अपने कब्जे में लेकर उपचार के लिए जम्मू के राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया।

नाकों पर अलर्ट

पुलिस ने वारदात की सूचना मिलते ही सभी नाकों को अलर्ट कर दिया था, लिहाजा फायरिंग करके फरार हुए दो अन्य युवक भी दबोच लिए गए। एसएसपी सांबा बेनाम तोष ने मामले की प्रारंभिक जानकारी देते हुए कहा कि मामला नशा तस्करी से जुड़ा लग रहा है, फिलहाल पकड़े गए युवाओं से पूछताछ के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

इस बीच सोमवार सुबह इस वारदात के विरोध में गांववासी एकत्रित हो गए और हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग को लेकर उन्होंने प्रदर्शन किया।