Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir: हिजबुल आतंकी का देशभक्त परिवार, शान से फहराया तिरंगा; मां ने सेना से की ये अपील

पिता ने कहा कि बेटा राह से भटक गया है। हम चाहते हैं कि सरकार उसे खोल लाए। उन्होंने कहा कि हमारे दिल में तिरंगा बसता है और इसीलिए तिरंगा फहरा रहे हैं। सबकी जिम्मेवारी है कि वह अपने घर पर तिरंगा फहराएं। हुसैन की मां ने कहा कि हम चाहते थे कि वह सुरक्षाबल के समक्ष आत्मसमर्पण कर दे। सेना से अपील है कि उसे हमारे लिए खोज निकाले।

By AgencyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 14 Aug 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
किश्तवाड़ में 20 लाख के इनामी हिजबुल आतंकी के परिवार ने फहराया तिरंगा (file photo)

जम्मू, पीटीआई: किश्तवाड़ जिले से कुख्यात आतंकी मुदस्सर हुसैन के परिवार ने प्रधानमंत्री की हर-घर तिरंगा अपील से जुड़ते हुए रविवार को अपने घर पर तिरंगा फहराया। मुदस्सर पर 20 लाख का इनाम है।

हमारे दिल में तिरंगा बसता हैः पिता

किश्तवाड़ के पहाड़ी क्षेत्र दच्चन निवासी मुदस्सर के पिता तारिक ने इस अवसर पर कहा कि उनका बेटा राह से भटक गया है। हम चाहते हैं कि सरकार उसे खोल लाए। उन्होंने कहा कि हमारे दिल में तिरंगा बसता है और इसीलिए तिरंगा फहरा रहे हैं। सबकी जिम्मेवारी है कि वह अपने घर पर तिरंगा फहराएं।

पांच साल बाद स्वतंत्रता दिवस समारोह की मेजबानी करेगा श्रीनगर का बख्शी स्टेडियम, सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त

हुसैन की मां ने इस अवसर पर कहा कि हम चाहते थे कि वह सुरक्षाबल के समक्ष आत्मसमर्पण कर दे। हमने उसे खोजने का बहुत प्रयास किया पर सफल नहीं हुए। सेना से अपील है कि उसे हमारे लिए खोज निकाले।

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के स्वजन भी उन्हें हथियार छोड़ मुख्य धारा में लौटने की नसीहत दे रहे हैं। साथ ही सेना से अपील कर रहे हैं कि उन्हें किसी तरह खोज लाए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर