Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गजब का चोर! पहले पुलिस की वर्दी में आया, फिर बस के सह-चालक पर धौंस जमा लूट लिए लाखों के गहने

जम्मू Jammu Kashmir News के बीसी रोड इलाके में एक पुलिस की वर्दी पहने युवक ने पंजाब की बस को रोककर उसके सह-चालक से लाखों रुपये मूल्य के जेवरात छीन लिए। सह-चालक की शिकायत पर बस स्टैंड पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी अभी भी फरार है।

By Dinesh Mahajan Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Mon, 30 Sep 2024 06:47 PM (IST)
Hero Image
पुलिस की वर्दी में बस के सह-चालक को लूटा। प्रतीकात्मक तस्वीर

जागरण संवाददाता, जम्मू। शहर के बीसी रोड़ इलाके में पुलिस की वर्दी में आए एक युवक ने पंजाब की बस को रोक कर उसके सह चालक से लाखों रुपये मूल्य के जेवरात को छीन लिया। सह चालक की शिकायत पर बस स्टैंड पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया।

वहीं, एसडीपीओ जम्मू सिटी नार्थ देवेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में दो लोगों की भूमिका सामने आई है। जिनमें एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस मामले का दूसरा आरोपित फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

थाने में दर्ज मामले में पंजाब के रहने वाले जितेंद्र सिंह ने बताया कि जम्मू के रहने वाले रमण कुमार ने उसे करीब 11 ग्राम सोना जेवरात बनाने के लिए पंजाब के अमृतसर के एक व्यापारी को देने के लिए दिए थे। जैसे ही बस जम्मू के मुख्य बस स्टैंड से निकली तो इस दौरान पुलिस की वर्दी में आए एक युवक ने बस को रोक लिया।

उसने बस के सह चालक को नीचे बुलाया और उसकी तलाशी लेने के बहाने से जेब में रखी लाखों रुपये के सोने को निकाला। सह चालक जब तक पूरे मामले को समझ पाता तब तक आरोपित वहां से भाग निकला। इस वारदात के बाद पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला तो वहां से पुलिस को आरोपितों के बारे में जानकारी मिली। जिसके आधार पर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें