Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा 'ऑल इंडिया पुलिस हॉकी' की टीमों को करेंगे पुरस्कृत, समापन अवसर में मुख्य अतिथि के रूप में होंगे शामिल

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के केके हक्कू एस्ट्रो टर्फ स्टेडियम में 8 फरवरी को 72वीं आल इंडिया पुलिस हाकी प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। इस दौरान उराज्यपाल प्रतियोगिता की महिला एवं पुरुष वर्ग की विजेता एवं उपविजेता टीमों को सम्मानित भी करेंगे। इसको लेकर आयोजक सचिव एडीजीपी आर्म्ड विजय कुमार की अध्यक्षता में मंगलवार उच्च स्तरीय बैठक हुई।

By Jagran News Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 07 Feb 2024 03:00 AM (IST)
Hero Image
उपराज्यपाल मनोज सिन्हा 08 फरवरी को ऑल इंडिया पुलिस हॉकी की टीमों को करेंगे देंगे पुरस्कार (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जम्मू। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा केके हक्कू एस्ट्रो टर्फ स्टेडियम में 8 फरवरी को 72वीं ऑल इंडिया पुलिस हॉकी प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि मौजूद होंगे।

प्रतियोगिता की महिला एवं पुरुष वर्ग की विजेता एवं उपविजेता टीमों को उपराज्यपाल सम्मानित करेंगे। जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा आयोजित ऑल इंडिया हाकी प्रतियोगिता के आयोजक सचिव एडीजीपी आर्म्ड विजय कुमार की अध्यक्षता में पुलिस मुख्यालय में मंगलवार को उच्च स्तरीय बैठक हुई।

उपराज्यपाल मुख्य अतिथी के रूप में होंगे शामिल

इसमें ऑल इंडिया हॉकी प्रतियोगिता के समापन समारोह को सफल बनाने के लिए विस्तारपूर्वक चर्चा हुई। बैठक में समापन समारोह के दौरान किए जाने वाले सभी प्रबंधों की समीक्षा हुई।

चूंकि प्रदेश के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने जा रहे हैं ऐसे में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं।

ये भी पढ़ें- नए वित्त में नहीं खुलेगा कोई नया डिग्री कॉलेज, पांच निर्माणाधीन स्कूलों का कार्य होगा पूरा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें